1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. voters viewed voter list in aligarh next date

अलीगढ़ में वोटर ने देखी मतदाता सूची, इन तारीखों में भी बढ़वा सकेंगे वोट

कोल, शहर, बरौली, छर्रा, अतरौली, इगलास, खैर विधानसभा में बूथों पर मतदाता सूची अवलोकन करने, मतदाता सूची में नाम जुड़वाने व संशोधन के लिए महिला- पुरुष ने खासी रुचि दिखाई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ डीएम सेल्वा कुमारी जे मतदाता सूची अवलोकन कार्य का निरीक्षण करते हुए.
अलीगढ़ डीएम सेल्वा कुमारी जे मतदाता सूची अवलोकन कार्य का निरीक्षण करते हुए.
प्रभात खबर

Aligarh News: जनपद कोल, शहर, बरौली, छर्रा, अतरौली, इगलास, खैर विधानसभा में बूथों पर मतदाता सूची अवलोकन करने, मतदाता सूची में नाम जुड़वाने व संशोधन के लिए महिला- पुरुष ने खासी रुचि दिखाई.

मतदाता सूची में नाम जुड़वाने और संशोधन के लिए बूथ पर दिखे वोटर : भारत निर्वाचन आयोग द्वारा शुरू किए गए, आज मतदाता सूची अवलोकन के लिए बूथों पर मतदाता सूची बीएलओ ने दिखाई. जिनके नाम मतदाता सूची में नहीं है या जिनको संशोधन कराना है, उनको फॉर्म उपलब्ध कराए. मतदाता सूची अवलोकन के लिए वोटर की खांसी जागरूकता दिखाई दी.

अलीगढ़ डीएम व प्रशासनिक अधिकारियों ने किया निरीक्षण : मतदाता सूची अवलोकन के लिए बूथों पर जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने गोपीराम पालीवाल इंटर कॉलेज, ओएलएफ, डीएवी पर बीएलओ के कार्य की समीक्षा व मतदाता सूची अवलोकन कार्य का निरीक्षण किया. एडीएम प्रशासन डीपी लाल, तहसीलदार हीरालाल सैनी, एसडीएम केवी सिंह ने खैर विधानसभा का, सिटी मजिस्ट्रेट प्रदीप वर्मा ने कोल विधानसभा का, एसडीएम अनिल कुमार कटियार, तहसीलदार सौरव यादव ने इगलास विधानसभा का, एसीएम प्रथम व एसडीएम रवि शंकर सिंह ने छर्रा विधानसभा का, एडीएम वित्त एवं राजस्व विधान जायसवाल ने अतरौली विधानसभा का, एसीएम 2 सुधीर कुमार ने शहर विधानसभा, राकेश कुमार पटेल ने गभान के बूथों पर मतदाता अवलोकन कार्य का निरीक्षण किया.

इन तारीखों में और होगा मतदाता सूची अवलोकन : पहला मतदाता सूची अवलोकन का कार्यक्रम आज आयोजित किया गया. अगर आप आज मतदाता सूची नहीं देख सकते हैं या नाम नहीं बनवा सके हैं तो परेशान नहीं होएगा, अभी 13 नवंबर, 21 नवंबर और 27 नवंबर को मतदान केंद्रों पर वोट बढ़वा सकेंगे और कोई भी संशोधन करवा सकेंगे.

रिपोर्ट चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें