1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh crime news two family members died as bike collided with tanker abk

टैंकर से बाइक की टक्कर, परिवार के दो सदस्यों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

अलीगढ़ में बाबा-नाती ने एक साथ दुनिया को अलविदा कह दिया. इस घटना के बाद कोहराम मच गया. तहसील अतरौली के रामघाट रोड स्थित पैंठ चौराहे के निकट श्याम वाटिका कॉलोनी के पास आमने-सामने से बाइक और टैंकर में टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार बाबा और नाती गंभीर रूप से घायल हो गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मृतकों की फोटो
मृतकों की फोटो
प्रभात खबर

Aligarh Crime News: अलीगढ़ में बाबा-नाती ने एक साथ दुनिया को अलविदा कह दिया. इस घटना के बाद कोहराम मच गया. तहसील अतरौली के रामघाट रोड स्थित पैंठ चौराहे के निकट श्याम वाटिका कॉलोनी के पास आमने-सामने से बाइक और टैंकर में टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार बाबा और नाती गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस ने घायल दोनों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा. जहां से गंभीर स्थिति देखते हुए दोनों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया. मेडिकल कॉलेज में बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया गया. दूसरी तरफ उपचार के दौरान लड़के ने भी दम तोड़ दिया.

बताया जाता है कि बुलंदशहर रामघाट निवासी जयप्रकाश गोस्वामी (65) अपने नाती चिराग गोस्वामी (16) पुत्र नारायण गोस्वामी के साथ बाइक से अपने बड़े नाती के पास हरदुआगंज गए थे. वहां से दोनों बाइक से लौट रहे थे. इसी दौरान अतरौली के पैंठ चौराहे स्थित श्याम वाटिका कॉलोनी के निकट सामने से आ रहे टैंकर से बाइक की भिड़ंत हो गई, जिसमें बाबा-नाती मौत हो गई.

(इनपुट: चमन शर्मा, अलीगढ़)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें