1. home Home
  2. state
  3. up
  4. akhilesh yadav attack on bjp pm modi and cm yogi up assembly election 2022 prt

'भाजपा को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए', अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर कसा तंज

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने ढोंग बताया है. उन्होंने कहा कि जनता बदलाव चाहती है. उन्होंने यपू सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, सरकार को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
akhilesh yadav
akhilesh yadav
fb

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय की शिलान्यास को बीजेपी का ढोंग बताया है. उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी से ऊब चुकी है. वो अब बदलाव चाहती है. उन्होंने कहा कि सरकार अब मनमानी करने लगी है.

बुलडोजर रख लेना चाहिए सरकार को अपना चुनाव चिन्ह: वहीं, प्रदेश में जिस तरह घरों में बुलडोजर चलाया जा रहा है, ऐसे में उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि, सरकार को अपना चुनाव चिन्ह ही बुलडोजर रख लेना चाहिए, वहीं, अखिलेश यादव ने पीसी में कहा कि, सूबे में अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो जहां-जहां घर तोड़े गये हैं, वहां सपा सरकार लोगों ने घर बनाकर देगी.

सरकार के पास गिनाने के लिए काम नहीं: अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के पास गिनाने के लिए कोई काम ही नहीं है. इसी कड़ी में उन्होंने कहा कि, इतने सालों में सरकार ने कोई काम नहीं किया है. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार के मुखिया की भाषा बदल गई है. वो अब मनमानी करने लगे हैं. वो सारे मर्यादाओं को भूल गई है . देश में महंगाइ चरम पर है और सरकार के पास गिनाने के लिए काम भी नहीं है.

किसान विरोधी है सरकार: अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कोज कसते हुए कहा कि सरकार किसान विरोधी है. इतने दिन से किसान आंदोलन कर रहे है लेकिन सरकार ने उनकी सुध नहीं ली. यहीं नहीं नोटबंदी और तीन कानून के जरिए किसानों का और पतन पर सरकार तुली है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में लोगों को सरकार की तरफ से पूरी मदद नहीं मिली. सरकार ने कोरोना काल में गरीबों की सुध नहीं ली.

पूंजीपतियों की है सरकार: अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार बड़े पूंजीपतियों की सरकार है. सरकार में जो भी शामिल है वो सब बड़े पूंजिपति है. उन्हें गरीबों और उनके हालात से कुछ लेना देना नहीं है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें