1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. young man jumped from jawahar bridge into yamuna agra news rkt

Agra News: युवक ने पुल पर खड़ी की कार और फिर यमुना में लगा दी छलांग, तलाश में जुटे पीएसी के गोताखोर

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 7 बजे एक युवक एत्माद्दौला के जवाहर पुल पर पहुंचा. उसने पुल के किनारे अपनी कार खड़ी की और देखते ही देखते यमुना में छलांग लगा दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
युवक ने यमुना में लगा दी छलांग
युवक ने यमुना में लगा दी छलांग
प्रभात खबर

Agra News: ताजनगरी में थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के जवाहर पुल से रविवार सुबह एक युवक यमुना नदी में कूद गया. युवक ने पुल पर पहले अपनी कार खड़ी की और अचानक से बाहर निकलकर यमुना नदी में छलांग लगा दी. इसके बाद मौके से निकल रहे तमाम राहगीरों ने जैसे ही यह माजरा देखा, वह रुक कर नदी में देखने लग गए. घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दी जिसके बाद क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में जुट गई. मौके पर पीएसी के गोताखोरों को भी बुला लिया गया है लेकिन स्टीमर की मदद से भी अभी तक युवक का पता नहीं चला है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 7 बजे एक युवक एत्माद्दौला के जवाहर पुल पर पहुंचा. उसने पुल के किनारे अपनी कार खड़ी की और देखते ही देखते यमुना में छलांग लगा दी. घटनास्थल पर मौजूद लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई.थाना एत्माद्दौला प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंच गए और लोगों से पूछताछ करने में जुट गए.

पुलिस ने जानकारी की तो पता चला कि यमुना में छलांग लगाने वाला 38 वर्षीय युवक राजेश निवासी शास्त्री पुरम सेक्टर 8 का रहने वाला है. पेशे से अधिवक्ता है और बिजनेस भी करते हैं. घटना की सूचना पर युवक की बहन भी मौके पर पहुंच गई.पुलिस ने युवक की तलाश के लिए क्षेत्रीय गोताखोरों को मौके पर बुला दिया. लेकिन काफी तलाश के बाद भी युवक का कोई भी सुराग नहीं मिला तो, पुलिस ने पीएसी के गोताखोरों को घटना की सूचना दी. जिसके बाद पीएसी के गोताखोर स्टीमर लेकर यमुना नदी किनारे पहुंच गए. लेकिन करीब 2 से 3 घंटे की जद्दोजहद के बावजूद भी अभी तक युवक का कोई भी सुराग नहीं मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें