1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. two groups fought for land and two people died in firing in agra abk

Agra News: ताज नगरी में डबल मर्डर, जमीन विवाद में दो चचेरे भाइयों की गोली मारकर हत्या

दो हत्याओं की सूचना मिलते ही आगरा पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. तत्काल ही आगरा एसएसपी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. गोलीबारी में घायलों को पुलिस ने बाह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
ताज नगरी में डबल मर्डर
ताज नगरी में डबल मर्डर
प्रभात खबर

Agra News: ताज नगरी आगरा में खेत में चकरोड के विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई. जिसमें एक पक्ष ने दो चचेरे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी. दो हत्याओं की सूचना मिलते ही आगरा पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. तत्काल ही आगरा एसएसपी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. गोलीबारी में घायलों को पुलिस ने बाह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार थाना खेड़ा राठौर क्षेत्र के गांव चित्रपुरा निवासी महेश पुत्र कमल सिंह (45) चचेरे भाई दिनेश पुत्र अतर सिंह उम्र (40) के साथ गुरुवार दोपहर को खेत पर गए थे. परिजनों के मुताबिक उसी समय गांव के ही खेत पर दूसरे पक्ष के कल्लू और अशोक पुत्र गंगा सिंह अपने खेत में पानी लगा रहे थे.

इसी दौरान उनके द्वारा खेत की मेड पर स्थित चकरोड को काट दिया गया. इसका महेश और दिनेश ने विरोध किया. दूसरे पक्ष ने उनकी नहीं सुनी और गाली-गलौज करने लगे. दोनों पक्षों में जमकर बहस भी हुई.

पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया कि जब वो अपने घर वापस जाने लगे तो कल्लू, अशोक, घनश्याम, हुकुम सिंह, शिवकुमार और युवराज सिंह ने पुत्रों के साथ महेश और दिनेश को घेर लिया. दोनों के साथ जमकर मारपीट की. उनके ऊपर फायरिंग भी की गई. जिससे महेश और दिनेश खून से लथपथ होकर मौके पर ही गिर पड़े. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए.

गोलीबारी की आवाज सुनकर तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंचे. महेश और दिनेश को गंभीर स्थिति में खून से लथपथ पाया. जिसके बाद परिजनों की सूचना पर थाना खेड़ा राठौर की पुलिस मौके पर पहुंच गई. जहां से महेश और दिनेश को एंबुलेंस द्वारा सीएचसी बाह में भर्ती करा दिया. जहां चिकित्सकों ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया. एक ही परिवार के दो भाइयों की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया.

डबल मर्डर की सूचना पर एसएसपी आगरा सुधीर कुमार सिंह, एसपी प्रोटोकॉल, क्षेत्राधिकारी बाह एवं पिनाहट सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा. जहां परिजनों से पूछताछ करने लगे. एसएसपी आगरा ने आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमों का गठन कर दिया है और तत्काल गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं, दोनों मृतकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

(रिपोर्ट:- राघवेंद्र सिंह, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें