1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news latest update vegetable prices hike people upset said house budget disturbed due to inflation acy

Agra News: ताजनगरी आगरा में महंगी हुई सब्जी, लोग बोले- घर का बजट गड़बड़ा गया है

ताजनगरी आगरा में बढ़ती महंगाई से लोग परेशान है. पेट्रोल, डीजल, सीएनजी गैस और सरसों के तेल के बाद अब सब्जियां भी महंगी हो गई है, जिसे लोगों के घरों का बजट गड़बड़ा गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra News: people upset due to Vegetable prices hike
Agra News: people upset due to Vegetable prices hike
Prabhat Khabar

Agra News: पेट्रोल, डीजल, सीएनजी गैस के साथ ही सरसों के तेल के दामों में जो इजाफा हुआ है, उसको लेकर लोगों में काफी आक्रोश था. वहीं, अब सब्जी के दाम भी आसमान छूते हुए नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर लोग काफी परेशान हैं. सब्जी के दामों में लगातार वृद्धि होती जा रही है. जिस प्याज के दाम 20 रुपये प्रति किलो थे, आज वह 40 से 50 रुपये प्रति किलो बेची जा रही है. टमाटर 50 से 60 रुपये प्रति किलो है. इसी के साथ ही शिमला मिर्च, हरी मिर्च, गोभी, भिंडी आदि सब्जियों के दामों में भी इजाफा हुआ है.

सब्जी विक्रेताओं के कहना है कि जो व्यक्ति पहले एक किलो सब्जी खरीदता था, वह बढ़े हुए दाम सुनकर सिर्फ आधा किलो खरीद रहा है. पेट्रोल, डीजल महंगा हो गया है. जिन गाड़ियों में मंडी से सब्जी आती है, उन्होंने भाड़ा बढ़ा दिया है. यह भी एक कारण सब्जियों के महंगे होने का है. गुजरात मे हुई लगातार बारिश से भी कुछ सब्जियों की फसलों में नुकसान हुआ है, जिसके कारण सब्जी महंगी है.

सब्जी खरीदने आये सोनू का कहना था कि सब्जी के दामों की वजह से घर का बजट गड़बड़ा गया है. वहीं, सब्जी विक्रेता रामू का कहना है कि जब ऊपर से ही सब्जी महंगी आ रही है तो उन्हें भी महंगी ही सब्जी बेचनी पड़ रही है.

रिपोर्ट- मनीष गुप्ता

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें