1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news case of robbery and sabotage registered against bjym leaders acy

Agra News: BJYM के क्षेत्रीय मंत्री और महानगर अध्यक्ष पर डकैती और तोड़फोड़ का मुकदमा

आगरा के शाहगंज क्षेत्र में विवाहिता युवती की मौत के बाद सांप्रदायिक बवाल हुआ था. इस मामले में अब एक दुकानदार की तहरीर पर भाजयुमो पदाधिकारियों पर डकैती और तोड़फोड़ का मुकदमा दर्ज हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
गौरव राजावत
गौरव राजावत
भाजुयमो क्षेत्रीय मंत्री

Agra News: जिले के थाना शाहगंज क्षेत्र के चिल्ली पाड़ा मोहल्ले में एक विवाहिता युवती की मौत के बाद दो सम्प्रदायों में हुए बवाल के मामले में पुलिस ने तीन मुकदमे दर्ज किए हैं. एक मुकदमे में डकैती और तोड़फोड़ में भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री और युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष सहित करीब 12 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है. भाजपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज होते ही जिले में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है.

आपको बता दें विगत 12 नवंबर यानी शुक्रवार को देर शाम चिल्ली पाड़ा क्षेत्र में एक विवाहिता वर्षा रघुवंशी की मौत हो गई थी. मृतक महिला के भाई की सूचना पर जिले के भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे. इसके बाद क्षेत्र में मृतक महिला के ससुराली जन जो कि दूसरे समुदाय से थे, उनसे विवाद हो गया. विवाद के दौरान बाजार में जमकर पथराव और फायरिंग की सूचना सामने आई.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर सीओ लोहामंडी सौरभ सिंह और थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार पहुंचे. उनके सामने भी विवाद बदस्तूर जारी रहा, जिसकी वजह से पुलिस को भी वहां से अपनी जान बचाकर भागना पड़ा था. विवाद जब ज्यादा बढ़ गया तो आगरा के एसएसपी सुधीर कुमार और भारी पुलिस फोर्स को मौके पर बुला लिया गया, जिससे क्षेत्र में शांति कायम की गई.

चिल्ली पाड़ा में हुए बवाल के दौरान आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में तोड़फोड़ करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता कैद हो गए. पुलिस को क्षेत्र के दुकानदार अमान बेग ने एक तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष शैलू पंडित और क्षेत्रीय मंत्री गौरव राजावत के खिलाफ डकैती और तोड़फोड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया.

भाजयुमो के पदाधिकारियों पर मुकदमा दर्ज होने के बाद जिले में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. लोगों का मानना है कि अगर किसी आम व्यक्ति पर डकैती और तोड़फोड़ की धाराओं में मुकदमा लिखा जाता है तो पुलिस तत्काल गिरफ्तारी करती है, लेकिन इस मामले में पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें