1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news auto driver showed honesty gave a bag full of jewellery to grp acy

Agra News: ऑटो ड्राइवर ने दिखाई ईमानदारी, जीआरपी को दिया आभूषण से भरा बैग

शादी से वापस घर लौट रहे परिवार ने आगरा कैंट स्टेशन पर अपना बैग छोड़ दिया, जिसमें आभूषण भरे हुए थे. एक ऑटो ड्राइवर ने लावारिस बैग को बरामद किया और जीआरपी को सौंप दिया. जीआरपी ने परिवार को बुलाकर आभूषण से भरा बैग वापस दे दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
पीड़ित परिवार को वापस किया बैग
पीड़ित परिवार को वापस किया बैग
प्रभात खबर

Agra News: आगरा कैंट स्टेशन पर एक परिवार द्वारा आभूषण और कीमती सामान से भरा हुआ बैग छूट गया, जिसे एक ऑटो ड्राइवर ने ईमानदारी का परिचय देते हुए जीआरपी पुलिस को सौंप दिया. जीआरपी ने परिवार को सूचनाा देकर आगरा बुलाकर बैग दिया. बैग मिलने से परिवार काफी खुश है. उन्होंने ऑटो ड्राइवर व जीआरपी आगरा कैंट का धन्यवाद किया.

यात्री वीर सिंह ने बताया कि वह परिवार के साथ एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए भोपाल गये थे. शादी समारोह संपन्न करने के बाद वह श्रीधाम एक्सप्रेस से आगरा वापस लौटे, यहां से उन्हें हाथरस जाना था. आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर उनका बैग छूट गया. जब वे घर पहुंचे तो उनके रिश्तेदार ने उन्हें फोन कर बताया कि उनका बैग आगरा कैंट स्टेशन पर छूट गया है. यह सुनते ही वीर सिंह के पसीने छूट गए.

वहीं, दूसरी तरफ जीआरपी आगरा कैंट को एक ऑटो ड्राइवर ने सूचना दी कि स्टेशन पर एक लावारिस बैग मिला है, जिसके बाद जीआरपी ने उस व्यक्ति को बैग सहित अपने पास बुला लिया.

बैग मिलने पर जीआरपी ने उसमें सामान चेक किया और किसी तरह से बैग के मालिक से संपर्क किया. इस पर बैग मालिक अपने परिवार के साथ आगरा पहुंचा. जीआरपी ने उन्हें बैग देने से पहले पूरी जांच पड़ताल की, जिसमें उन्होंने पाया कि यह बैग रेल यात्री का ही है. उन्होंने बैग में रखा हुआ सामान यात्री को चेक कराकर वापस दे दिया.

रेलयात्री वीर सिंह ने बताया कि आगरा कैंट के मुख्य द्वार पर बैग छूटने के बाद एक ऑटो ड्राइवर ने इसे बरामद किया और जीआरपी आगरा कैंट को दे दिया था. बैग में लाखों रुपये की ज्वेलरी और कीमती सामान रखा हुआ था. अगर ऑटो ड्राइवर ईमानदारी नहीं दिखाता तो शायद यह बैग कभी नहीं मिलता. बैग मालिक ने ऑटो ड्राइवर की ईमानदारी से खुश होकर उसे इनाम भी दिया.

(रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, मथुरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें