1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra double murder case inside story uttar pradesh rkt

Agra: डबल मर्डर केस का हुआ खुलासा, पति ने पत्नी के प्रेमी को घर पर बुलाया फिर ऐसे रची खौफनाक साजिश

आगरा में शुक्रवार दोपहर को अवैध संबंधों के चलते 3 परिवार बर्बाद हो गए. पत्नी के दूसरे युवक से अवैध संबंधों के बारे में पता चलने पर पति, भाई और पिता ने बहू और अपने रिश्तेदार के बेटे को मौत के घाट उतार दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra Double Murder
Agra Double Murder
प्रभात खबर

Agra Double Murder : आगरा में शुक्रवार दोपहर को अवैध संबंधों के चलते 3 परिवार बर्बाद हो गए. पत्नी के दूसरे युवक से अवैध संबंधों के बारे में पता चलने पर पति, भाई और पिता ने बहू और अपने रिश्तेदार के बेटे को मौत के घाट उतार दिया. जिसने भी इस हृदय विदारक घटना के बारे में सुना उसकी रूह कांप गई. पुलिस ने तीनों आरोपियों को शनिवार सुबह कानूनी प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया. पुलिस अब केस को और मजबूत करने में जुटी हुई है जिससे कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले सके.

दिनदहाड़े हुई थी हत्या

थाना एत्माद्दौला के सुशील नगर के रहने वाले मदन सिसोदिया के बड़े बेटे गौरव सिसोदिया की शादी डूंडी पूरा खेरिया की रहने वाली पूजा सिकरवार से 7 साल पहले हुई थी. परिवार में सब कुछ अच्छा चल रहा था. पूजा और गौरव को एक 5 साल का बेटा भी था. हंसी खुशी से पूरा परिवार एक साथ रह रहा था. लेकिन न जाने किसकी इस परिवार को नजर लगी और आज सिर्फ एक गलती के चलते 3 परिवार बर्बाद हो गए. शुक्रवार को मदन सिसोदिया बड़े बेटे गौरव सिसोदिया ने पूजा की और अपने रिश्तेदार के बेटे शिवम की निर्मम तरीके से दिनदहाड़े हत्या कर दी. हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई.

शादी में शुरू हुआ प्यार का सिलसिला

हत्यारोपी गौरव का कहना है कि उसके मौसा का लड़का शिवम जिसकी उम्र 31 साल बताई जा रही है उसका घर में आना जाना था. कुछ समय पहले गौरव के छोटे भाई अभिषेक की शादी थी जिसके चलते शिवम कई दिनों तक घर पर रुका. इस दौरान शिवम की गौरव की पत्नी पूजा से मेलजोल शुरू हो गया यह मेलजोल कब प्यार में बदल गया परिवार को भी पता नहीं चला. इस दौरान शिवम ने पूजा को बात करने के लिए एक मोबाइल भी दिया लेकिन गौरव को इस बात की भनक तक ना लगी. शिवम ने पूजा से बात करना शुरू कर दिया और वह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे.

पहले से घात लगाए बैठे थे हत्यारे

वहीं शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे जब शिवम पूजा के कहने पर गौरव के घर आया. पहले से ही गौरव उसका छोटा भाई अभिषेक और पिता मदन दरवाजे के पीछे छिपे हुए थे. जैसे ही शिवम अंदर आया उन्होंने उसे दबोच लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान शिवम किसी तरह से घर से बाहर निकला और भागने लगा. तो घर से 10 कदम की दूरी पर ही गौरव और अभिषेक ने शिवम को पकड़ लिया. और दोनों बेटे व पिता शिवम के साथ डंडे से मारपीट करने लगे जिसमें शिवम घायल होकर नीचे गिर गया.

सीसीटीवी वीडियो में दिखी निर्ममता

वहीं इस मामले का एक सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस सीसीटीवी वीडियो में शिवम के ऊपर अभिषेक, गौरव और उसके पिता मदन तीनो लोग डंडे से हमला कर रहे हैं. अभिषेक और मदन, शिवम को बाहर छोड़ घर की तरफ चले गए. इस दौरान वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गौरव के छोटे भाई अभिषेक ने करीब 1 मिनट में 22 बार शिवम के ऊपर बाँक से हमला बोला. जिससे यह साफ प्रतीत हो रहा था कि अभिषेक के सिर पर खून सवार था.

हत्या करने का नहीं मलाल

गौरव को अपनी पत्नी पूजा और मौसेरे भाई शिवम के अवैध संबंधों की जानकारी पहले से ही थी. जिसकी वजह से उसने इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए पहले से ही तैयारी कर ली थी. जिसमें उसके परिजन भी शामिल थे. गौरव के चेहरे पर इस बात का कोई भी मलाल नहीं था कि उसने अपनी पत्नी और अपने मौसेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें