30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सांसद अनुप्रिया पटेल अपना दल के राष्ट्रीय महासचिव पद से हटायी गयीं

लखनऊ : अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल को अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पद से हटा दिया गया है. अनुप्रिया की मां और अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कल कानपुर में एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करके अपनी बेटी को अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी महासचिव के पद से […]

लखनऊ : अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल को अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पद से हटा दिया गया है. अनुप्रिया की मां और अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कल कानपुर में एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करके अपनी बेटी को अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी महासचिव के पद से हटाने की घोषणा की.

कृष्णा ने कहा ‘‘अनुप्रिया ने कुछ चाटुकारों के प्रभाव में आकर अनुशासनहीनतापूर्ण कार्य किये. लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने एक राष्ट्रीय कमेटी घोषित कर दी. उसमें ऐसे सदस्य रखे जिन्हें मैं जानती तक नहीं. उसके बाद गलत ढंग से कार्यकर्ताओं पर दबाव बनाये रखा.’’ उन्होंने कहा ‘‘अभी 20 तारीख को अनुप्रिया ने मेरे अधिकार के बारे में कहा कि मेरे सारे काम वह ही देखेंगी, यह तो गलत बात है. मेरी मर्जी के बगैर यह कैसे हो जाएगा.’’ कृष्णा ने कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन अनुप्रिया का अकेले का फैसला नहीं था. वह बगैर चिह्न के चुनाव लडना चाहती थीं, जबकि मैंने कहा कि हम अपने चुनाव निशान पर ही मैदान में उतरेंगे.
अनुप्रिया को पार्टी से निकाले जाने की सम्भावना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कुछ साफ ना बताते हुए कहा ‘‘यह पार्टी एक आंदोलन है. इसमें सबका सहयोग चाहिये. अनुप्रिया पार्टी की सदस्य तो हैं ही.’’ इस बीच, अनुप्रिया ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा पार्टी के हित में काम किया और उन पर लगा अनुशासनहीनता का इल्जाम सरासर नाइंसाफी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें