1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh news mla questioned for not wearing mask gave this horrible reason why mask i imprtant bjp bsp congress news pwn

'शक्तिमान' हैं मध्यप्रदेश के विधायक ! कहा- कहा-मैं कोरोना से नहीं डरता हूं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'शक्तिमान' हैं मध्यप्रदेश के विधायक !
'शक्तिमान' हैं मध्यप्रदेश के विधायक !
Twitter
  • देश के कई राज्यों में फिर से बढ़ी कोरोना संक्रमण की रफ्तार

  • विधानसभा के बाहर बिना मास्क के दिखे विधायक

  • विधायकों ने कहा, कोरोना से नहीं लगता है डर

देश के कई राज्यों में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के नये मामलों ने रफ्तार पकड़ ली है. संक्रमण के मामले बड़ रहे हैं. कोरोना की रफ्तार को कम करने के लिए सरकार की ओर से गाइडलाइन जार किये हैं पर मध्यप्रदेश में कानून बनाने वाले ही कानून के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. क्योंकी यहां पर सत्ताधारी बीजेपी ही नहीं कांग्रेस और बीएसपी के विधायक विधानसभा के बाहर बिना मास्क के देखे गये.

जब उन विधायकों से मास्क नहीं पहनने के बारे में पूछा गया तो कांग्रेस के विधायक गोविंद सिंह ने तो यहां तक कह दिया कि सब कुछ फर्जी है. कोरोना नाम की कोई बीमारी ही नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा की मैंने आज तक मास्क का इस्तेमाल नहीं किया है और ना ही आगे कभी करेंगे.

विधायक गोविंद सिंह ने कहा की अगर उन्हें इसके लिए फाइन भी भरना पड़े तो भरने के लिए तैयार हैं पर मास्त नहीं पहनेंगे. विधायक ने शिवराज सरकार से सवाल पूछा की जब प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं तब शिवराज सरकार ने राज्य में स्कूल, कॉलेज और सरकारी संस्थानों को खोल रहे हैं. शादी समारोह समेत अन्य आयोजन करने की छूट क्यों दे रहे हैं.

चंबल जिले से आने वाले कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने कहा कि हम बाजरे की रोटी खाते है, कोरोना वायरस हमे नुकसान नहीं पहुंचा सकता है. वहीं बीएसपी विधायक रामबाई ने मास्क नहीं पहनने के सवाल पर कहा कि मास्क पहननेपर वो आरामदायक महसूस नहीं करती है. मुझें घुटन जैसा लगता है. उन्होंने कहा कि उन्हें कोरोना वायरस से डर नहीं लगता है.

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ के अनुसार जब बीजेपी विधायक प्रधुमन लोधी से मास्क नहीं पहनने के बारे मं पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विधानसभा के अंदर उन्होंने मास्क पहना था बाहर खोल दिया है. बता दे कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के हर रोज औसतन 200 नये मामले सामने आ रहे हैं. 21 फरवरी को राज्य में संक्रमण के 299 नये मामले सामने आये थे. मध्य प्रदेश में आज तक कोरोना संक्रमण के कुल 2,59,427 मामले सामने आ चुके हैं.

Posted By: Pawan Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें