1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. number plates were replaced by vehicles found outside antilia mukesh ambanis jaguar number found on scopio ksl

एंटीलिया के बाहर मिली गाड़ी के बदले गये थे नंबर प्लेट, स्कॉपियो पर मुकेश अंबानी की जैगुआर का नंबर मिला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एंटीलिया के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो
एंटीलिया के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो
सोशल मीडिया

मुंबई : देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर स्कॉर्पियो में विस्फोटक मिलने की जांच कर रही एनआई नये-नये खुलासे कर रही है. पहले मुंबई पुलिस के सहायक पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वाजे को गिरफ्तार किया गया था. जांच में अब सामने आया है कि एंटीलिया के बाहर विस्फोटकों से भरी मिली स्कॉर्पियो का नंबर प्लेट बदला गया था.

एनआईए के मुताबिक, एंटीलिया के बाहर विस्फोटकों से भरी स्कॉर्पियो के नंबर प्लेट पर मुकेश अंबानी की गाड़ी का नंबर था. मुकेश अंबानी की जैगुआर गाड़ी का नंबर प्लेट स्कॉर्पियो पर लगा कर वारदात को अंजाम दिया गया था.

मालूम हो कि 25 फरवरी को एंटीलिया के बाहर स्कॉर्पियो खड़ी की गयी थी. इसके बाद ड्राइवर एक इनोवा गाड़ी पर बैठ कर फरार हो गया था. यह इनोवा कार भी मुंबई पुलिस की बतायी जा रही है. इनोवा कार की बरामदगी के बाद सहायक पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वाजे का गिरफ्तार किया गया था.

बताया जा रहा है कि बरामद की गयी इनोवा कार पर मुंबई पुलिस लिखा है. माना जा रहा है कि इसी इनोवा कार पर बैठ कर स्कॉर्पियो का चालक फरार हो गया था.

पिछले साल हुए अन्वय नाईक खुदकुशी मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी सचिन वाजे इसी इनोवा कार से अलीबाग तक गये थे. मालूम हो कि इसी मामले में अरनब गोस्वामी को गिरफ्तार किया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें