1. home Home
  2. state
  3. maharashtra
  4. bollywood actor armaan kohli sent to ncb custody for a day after arresting in mumbai smb

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने एक दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेजा

Armaan Kohli Arrest ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को मुंबई की एक अदालत ने रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एक दिन की कस्टडी में भेज दिया है. इससे पहले एनसीबी ने शनिवार को मुंबई में अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी. बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bollywood Actor Armaan Kohli
Bollywood Actor Armaan Kohli
twitter

Armaan Kohli Arrest ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को मुंबई की एक अदालत ने रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एक दिन की कस्टडी में भेज दिया है. इससे पहले एनसीबी ने शनिवार को मुंबई में अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी. बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. एक्टर अरमान कोहली के अलावा उनके ड्रग पेडलर राजू सिंह को भी अदालत ने एक दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेजा है.

मुंबई में बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली के घर एनसीबी ने शनिवार को छापेमारी की थी. इस दौरान एक्टर के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद होने के बाद पहले उन्हें हिरासत में लिया गया, फिर एनसीबी ने उन्हें ड्रग्स बरामदगी को लेकर गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद आज कोर्ट ने उन्हें एक दिन की हिरासत में भेज दिया है. वहीं,बॉलीवुड एक्टर की गिरफ्तार के बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने कहा कि अरमान कोहली को हमने गिरफ्तार किया है. उसके घर से छोटी मात्रा में कोकेन बरामद हुई है. उन्होंने कहा कि अरमान कोहली ड्रग्स सप्लाई करता था या और कोई नाम इसमें शामिल है, इस बारे में जांच चल रही है.

बता दें कि अरमान कोहली की गिरफ्तार से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं, जिनमें एजाज खान और भारती सिंह का नाम भी शामिल है. उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने 28 अगस्त की सुबह हाजी अली के पास छापेमारी के दौरान यहां से ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को पकड़ा था. अजय राजू की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की गई और इस दौरान इस मामले में अरमान कोहली का नाम सामने आया. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए एनसीबी ने एक्टर अरमान कोहली के घर पर छापा मारा था. साल 2018 के एनएनसी मुंबई केस में भी अजय राजू सिंह शामिल था, जहां बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें