1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. corona vaccination update news apply corona vaccine one liter of petrol available for free a unique initiative to encourage people in chakradharpur at west singhbhum smj

Corona Vaccination Update News : कोरोना टीका लगाने पर फ्री में मिला एक लीटर पेट्रोल, पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर में लोगों को प्रोत्साहित करने की हुई अनोखी पहल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चक्रधरपुर में कोरोना वैक्सीन लेने पर फ्री में एक लीटर पेट्रोल लेने की अनोखी पहल में उमड़ी भीड़.
चक्रधरपुर में कोरोना वैक्सीन लेने पर फ्री में एक लीटर पेट्रोल लेने की अनोखी पहल में उमड़ी भीड़.
प्रभात खबर.

Corona Vaccination Update News (चक्रधरपुर, पश्चिमी सिंहभूम) : कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए टीकाकरण अभियान को सफल बनाने और लोगों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से अनोखी पहल की गयी है. पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर में कोरोना वैक्सीन लेने वालों को न सिर्फ लकी ड्रा के माध्यम से पुरस्कार देने की योजना चल रही है, बल्कि कोरोना रोधी टीका लेने वालों को एक-एक लीटर पेट्रोल भी मुफ्त में दिया जा रहा है.

चक्रधरपुर के पोटका क्षेत्र में एक निजी पेट्रोल पंप में टीकाकरण के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने की अनोखी पहल का उद्घाटन झारखंड की महिला, बाल विकास एवं सामाजिक सुरक्षा विभाग की मंत्री जोबा मांझी ने किया. इस मौके पर कोरोना टीका लेने वालों को टीका लेने के बाद एक लीटर पेट्रोल फ्री में दिया गया. इस दौरान पेट्रोल की चाहत में लोग काफी संख्या में इस शिविर में शामिल हुए और कोरोना टीका लगवाये.

अफवाह पर ना दें ध्यान : जोबा मांझी, मंत्री

इस संबंध में मंत्री जोबा मांझी ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए हर एक योग्य नागरिक को जल्द से जल्द टीका लगवाकर सुरक्षित हो जाना चाहिए. टीका को लेकर जो भी अफवाह फैली है, उसपर बिल्कुल भी ध्यान देने की जरूरत नहीं है.

डीसी अनन्य मित्तल ने सराहा

पश्चिमी सिंहभूम डीसी अनन्य मित्तल ने इस प्रयास की सराहना की है. उन्होंने कहा कि कोरोना टीका के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए यह एक अच्छा कदम है. इससे जहां लोग प्रोत्साहित होंगे, वहीं टीका को लेकर फैल रही भ्रांतियों पर अंकुश लगेगा. उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में टीका लेने की अपील की, ताकि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हो सके.

इस शिविर का आयोजन मारवाड़ी युवा मंच और देवी फ्यूल्स, पोटका की ओर से हुआ था. मौके पर एसडीओ अभिजीत सिंहा, एएसपी नाथू सिंह मिणा, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अभय कुमार झा, मारवाड़ी युवा मंच के अवध खिरवाल, प्रोमद भगेरिया, नरेश केडिया समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें