झामुमो हमारा शत्रु नहीं गठबंधन से परहेज नहीं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

चाईबासा : कभी झारखंड मुक्ति मोर्चा के घोर विरोधी रहे झारखंड विकास मोर्चा (प्र) के सुप्रीमो बाबू लाल मरांडी ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें झामुमो के साथ मिलकर चुनाव लड़ने से कोई परहेज नहीं है. उन्होंने यहां तक कहा कि भाजपा छोड़ कर किसी भी विपक्षी दल से गठबंधन किया जा सकता है.

चाईबासा में दिये गये एक बयान में उन्होंने कहा, ‘राजनीति में कोई शत्रु नहीं होता है. झारखंड मुक्ति मोर्चा के साथ हमारी केवल वैचारिक लड़ाई थी. लेकिन जिस तरह की हालत भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की बना दी है, उससे आम जनों को निजात दिलाने के लिये सभी विपक्षी दलों को एकजुट होना पड़ेगा.
हमारी पार्टी को झामुमो के साथ मिलकर चुनाव लड़ने में कोई परहेज नही है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘दलों का प्रस्ताव आने के बाद ही अंतिम निर्णय लिया जायेगा. 2009 में गठबंधन किया, 2014 में नहीं हो सका, लेकिन 2019 में गठबंधन के साथ ही चुनाव दंगल में हमारी पार्टी आयेगी.’ पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी संकेत दिया कि इस बार के चुनाव में जदयू के बड़े नेता रहे शरद यादव भी राज्य की राजनीति में अहम भूमिका निभायेंगे. उन्होंने आगे कहा कि झारखंड की सरकार कानून से नहीं, बल्कि लाठी डंडे से चल रही है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें