32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हत्या कर लिया पत्नी से दुष्कर्म का बदला

चाईबासा : गंगाराम िबरूवा ने पत्नी से दुष्कर्म का बदला लेने के लिए आरोपी मंझारी के कुंदरूगुटू गांव निवासी 18 वर्षीय अभिराम बिरुवा की गला रेत कर हत्या कर दी. इसके बाद मृतक के शरीर से कपड़े उतार कर धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट को काट डाला. हत्या के अारोपी गंगाराम बिरूवा को पुलिस […]

चाईबासा : गंगाराम िबरूवा ने पत्नी से दुष्कर्म का बदला लेने के लिए आरोपी मंझारी के कुंदरूगुटू गांव निवासी 18 वर्षीय अभिराम बिरुवा की गला रेत कर हत्या कर दी. इसके बाद मृतक के शरीर से कपड़े उतार कर धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट को काट डाला. हत्या के अारोपी गंगाराम बिरूवा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है.

अभिराम बिरुवा की हत्या के बाद आरोपी गंगाराम उसके लाश को जंगल में छोड़कर घर चला आया. सुबह जंगली छत्तु तोड़ने जंगल गये गांव के रोयला बिरूवा ने शव को देखकर घटना की जानकारी मृतक के माता-पिता को दी. बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. घटनास्थल पर पहुंच पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.
पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया है. वहीं आरोपी को भी पुलिस ने फरार होते समय गांव से धर दबोचा.
बंगाल के ईंट भट्टे में काम करने के दौरान किया था दुष्कर्म
प्राथमिक जांच में जो बातें सामने आयी है, उसके मुताबिक हत्यारा गंगाराम बिरूवा तथा मृतक अभिराम बिरूवा व उसका पिता सादो बिरूवा बंगाल के एक ईंट भट्टे में काम करते हैं. बारिश का मौसम आने के कारण ईंट भट्टे में छुट्टी होने के बाद दोनों परिवार गांव लौट आया. बंगाल में रहने के दौरान अभिराम ने गंगाराम बिरुवा की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया था. जिसका विरोध करने पर बाप बेटे ने मिलकर गंगाराम की पिटाई कर दी थी. इस अपमान को गंगाराम सह नहीं पाया तथा अपने गुस्से को मन में पाले रहा. गांव लौटने के बाद मंगलवार की शाम उसे अभिराम से बदला लेने का एक मौका मिला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें