वाहन कोषांग का जायजा लिया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सिमडेगा : विधानसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरणवाल ने अलबर्ट एक्का स्टेडियम स्थित वाहन कोषांग का जायजा लिया. इस क्रम में उन्होंने वाहनों के रखरखाव की जानकारी ली और वाहन कोषांग के नोडल पदाधिकारी सह एसडीओ कुंवर सिंह पाहन को दिशा-निर्देश दिया.

कहा कि मतदान के दिन मतदान कर्मियों तथा पुलिस कर्मियों को बूथों तक पहुंचने में किसी प्रकार की कोई समस्या न हो, इसके लिए वाहनों का रूट चार्ट तथा वाहनों पर संबंधित कलस्टर का डिसप्ले अवश्य प्रकाशित करें, ताकि पोलिंग पार्टियां डिसप्ले को देख कर वाहनों में आसानी से बैठ सकें. उन्होंने पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि स्टेडियम के अंदर छोटी- बड़ी सभी गाड़ियों को क्रमबद्ध तरीके से लगायें, ताकि पोलिंग पार्टियां आसानी से निकल सके.
स्टेडियम में वाहनों के रखरखाव का जायजा लेने के क्रम में उपायुक्त ने स्टेडियम के किनारे पुराने पेड़ों का निरीक्षण किया उन्होंने कार्यपालक अभियंता नगर परिषद को निर्देश दिया कि वन विभाग से आदेश लेकर जल्द से जल्द ऐसे पेड़ों की टहनियों की छटाई करें, ताकि परेशानी न हो. निरीक्षण के क्रम में अनुमंडल पदाधिकारी, जिला योजना पदाधिकारी, प्रभारी पदाधिकारी वाहन कोषांग के अलावा वाहन कोषांग के अधिकारियों व कर्मी उपस्थित थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें