1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. theft in keeta village of seraikela car thieves carried out the incident in day the car caught in the cctv camera smj

सरायकेला के कीता गांव में चोरी, कार से आये चोरों ने दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम, CCTV कैमरे में कैद हुई कार

सरायकेला के कीता गांव का एक परिवार महाअष्टमी की पूजा करने शहर आया था. इसी का फायदा उठाकर चोरों ने उसके घरों में चोरी कर लिया. हालांकि, चोरी कर कार से भागने के दौरान CCTV कैमरे मेें लाल रंग की कार की तस्वीर कैद हो गयी. पुलिस छानबीन में जुट गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
चोरी कर भागते हुए लाल रंग की कार की तस्वीर CCTV कैमरे में हुई कैद.
चोरी कर भागते हुए लाल रंग की कार की तस्वीर CCTV कैमरे में हुई कैद.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (सरायकेला) : सरायकेला जिला अंतर्गत कीता गांव में दिनदहाड़े चोरी की घटना सामने आया है. पीड़ित परिवार महाअष्टमी की पूजा करने सरायकेला आया हुआ था. इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया. सभी चोर कार से चोरी करने आये थे. CCTV कैमरे में लाल रंग के कार को जाते हुए देखा गया है. घटना के बाद पुलिस मामले में जुट गयी है.

महाअष्टमी की पूजा करने सरायकेला गये कीता गांव के एक परिवार के घर में हुई चोरी. बिखरा सामान.
महाअष्टमी की पूजा करने सरायकेला गये कीता गांव के एक परिवार के घर में हुई चोरी. बिखरा सामान.
प्रभात खबर.

क्या है मामला

दुर्गापूजा पर महाअष्टमी को कीता गांव की संगीता महतो का परिवार पूजा करने के लिए सरायकेला आया हुआ था. इसी का फायदा देख उठा कर कार से आये चोरों ने घर के मुख्य दरवाजा का ताला तोड़ कर घर में रखे सभी समान ले भागे. पीड़िता ने कहा कि दोपहर करीब डेढ़ बजे जब पूजा कर घर वापस पहुंचे, तो दो-तीन लोग हाथ में थैला पकड़ कर सड़क पर खड़ी लाल रंग की कार की ओर भाग रहे थे और कार में बैठ कर काफी तेजी से भाग निकले. शक होने पर कार का पीछा किया गया, लेकिन तेज गति होने के कारण कार का नंबर नहीं देख पाया.

वहीं, वापस घर आने पर देखा, तो घर का मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ जमीन पर पड़ा मिला, जबकि घर के सभी कमरों में समान इधर-उधर बिखरे पड़े मिले. वहीं, आलमारी भी खुला हुआ था. आलमारी खुला देख जब सामानों की खोजबीन की गयी तो गले का सोने का हार 14 ग्राम, सोने का टॉप तीन जोड़ा, सोने की अंगूठी तीन पीस, चांदी का पायल दो जोड़ी, नाकफुली 6 पीस, सोने का पदक दो पीस, नकद 35000 रपये, बच्चे का चांदी का चुड़ी चार जोड़ा, चांदी का सिंदूरदानी सहित अन्य सामान गायब मिले.

इस संबंध में पीड़िता संगीता महतो पति राजेश कुमार महतो ने सरायकेला थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. वहीं, इस मामले में सरायकेला थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने कहा कि घटना की लिखित शिकायत मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही चोर पकड़े जायेंगे.

CCTV कैमरे में कैद हुई कार

कीता गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास लगे CCTV कैमरे में भागते हुए लाल रंग की कार की तस्वीर कैद हो गयी. चोर कार को काफी तेजी से चला रहा था.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें