1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. kolhan commissioner arrived to take stock of preparations for kharsawan martyrs day gave many other instruction including security arrangements smj

खरसावां शहीद दिवस की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे कोल्हान आयुक्त,सुरक्षा व्यवस्था समेत कई अन्य दिशा-निर्देश दिए

आगामी एक जनवरी, 2022 को खरसावां के शहीदों को श्रद्धांजलि देने सीएम हेमंत सोरेन आयेंगे. इसको लेकर कोल्हान आयुक्त समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी खरसावां पहुंचे. इस दौरान कोल्हान आयुक्त ने अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: खरसावां शहीद दिवस का जायजा लेने पहुंचे कोल्हान आयुक्त. साथ में डीसी व अन्य.
Jharkhand news: खरसावां शहीद दिवस का जायजा लेने पहुंचे कोल्हान आयुक्त. साथ में डीसी व अन्य.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: आगामी एक जनवरी, 2022 को खरसावां में आयोजित होनेवाली शहीद दिवस की तैयारी का जायजा लेने के लिए कोल्हान आयुक्त मनोज कुमार सोमवार को खरसावां पहुंचे. इस मौके पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संभावित कार्यक्रम को लेकर तैयारियों का भी जायजा लेते हुए कई आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये.

कोल्हान आयुक्त मनोज कुमार ने सरायकेला-खरसावां जिला के डीसी अरवा राजकमल और एसपी आनंद प्रकाश के साथ शहीद पार्क में किये जा रहे सौंदर्यीकरण कार्य का भी जायजा लिया. पूरे शहीद पार्क का अवलोकन कर आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये. शहीद पार्क में किये जा रहे रंग-रौगन और पौधरोपण कार्य की प्रगति पर संतोष व्यक्त किया. इस दौरान बैरिकेटिंग करने पर भी चर्चा की गयी.

श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचने वाले लोगों को किसी तरह की परेशानी ना हो तथा लोग व्यवस्थित ढंग से शहीदों को अच्छी तरह से श्रद्धांजलि दे सकें, इसको लेकर भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिया. इसके पश्चात खरसावां हाई स्कूल मैदान पहुंच कर भी हैलिपेड बनाने पर चर्चा की. ट्रैफिक व्यवस्था से लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर भी चर्चा की गयी.

निरीक्षण के बाद खरसावां के PWD गेस्ट हाउस में अधिकारियों ने बैठक कर कार्यक्रम की तैयारी को अंतिम रूप दिया. यहां सरायकेला मार्ग पर भट्टी चौक, चाईबासा मार्ग पर तसर ऑफिस चौक, कुचाई मार्ग पर देहरीडीह चौक और बाजार मार्ग पर बेहरासाही चौक पर ड्रॉप गेट लगाने तथा सुरक्षा बल एवं दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति करने पर चर्चा की गयी.

हैलिपेड से लेकर शहीद पार्क तक सुरक्षा का पुख्ता बंदोबस्त करने को कहा गया है. इस दौरान मुख्य रूप से एडीसी सुबोध कुमार, एएसपी अभियान पुरुषोत्तम कुमार, एसडीओ रामकृष्ण कुमार, डीएफओ प्रदीप कुमार, खरसावां बीडीओ गौतम कुमार, थाना प्रभारी प्रकाश रजक, मुखिया मंजु बोजरा आदि उपस्थित थे.

यहां पहुंचने वाले लोगों को नहीं होगी कोई असुविधा: कोल्हान आयुक्त

कोल्हान आयुक्त मनोज कुमार ने कहा कि खरसावां शहीद दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया. शहीद दिवस पर यहां पहुंचने वाले लोगों को किसी तरह की असुविधा ना हो, इस पर विशेष ध्यान देने को कहा गया है. लोग व्यवस्थित ढंग से शहीदों को श्रद्धांजलि दे सकें, इसको लेकर विशेष व्यवस्था की जायेगी. साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया.

खरसावां शहीद स्थल की तैयारियों का लिया जायजा: डीसी

वहीं, सरायकेला-खरसावां डीसी अरवा राजकमल ने कहा कि खरसावां शहीद स्थल पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए यहां काफी संख्या में लोग पहुंचते हैं. लोगों को किसी तरह की असुविधा ना हो, इसकी तैयारी की जा रही है. तैयारी के संबंध में जानकारी ली गयी.

रिपोर्ट: शचिंद्र कुमार दाश, सरायकेला-खरसावां.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें