1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. bjp surrounded hemant government of jharkhand said state government has failed on every front development smj

बीजेपी ने हेमंत सरकार को घेरा, डॉ दिनेशानंद गोस्वामी बोले- हर मोर्च पर विफल है राज्य सरकार, विकास कार्य ठप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी.
भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (शचिंद्र कुमार दाश/प्रताप मिश्रा, सरायकेला) : झारखंड बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी ने राज्य की हेमंत सरकार को घेरा है. उन्होंने राज्य सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए सभी विकास कार्य ठप पड़े होने की बात कही है. डॉ गोस्वामी सरायकेला स्थित भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक में शिरकत करते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

झारखंड बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी ने आरोप लगाया कि राज्य में ट्रांसफर- पोस्टिंग उद्योग का रूप ले रही है. किसान खाद-बीज के लिए तरस रहे हैं. युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रही है. मरीजों को ढंग से दवा-इलाज नहीं मिल पा रहा है. पूर्व की भाजपा सरकार के कार्यकाल में खोले गये अस्पताल बंद होने के कगार पर पहुंच गयी है. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से राज्य सरकार की विफलताओं को जनता के बीच ले जाने का आह्वान किया. साथ ही कहा कि जनहित के मुद्दे पर पार्टी के कार्यकर्ता सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेंगे.

लोगों की समस्याओं का समाधान करना जरूरी

डॉ गोस्वामी ने कहा कि प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता की पहचान एक एक्टिविस्ट के रूप में होना चाहिए. आज देश का नेतृत्व मजबूत हाथों में है. देश समृद्धि की ओर अग्रसर है. आने वाले समय में देश के आर्थिक, सामाजिक क्षेत्र में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. राज्य में जल्द ही पंचायत की चुनाव होने को है. मुखिया से लेकर जिला परिषद, पंसस व वार्ड सदस्य के पदों में बढ़-चढ़ कर भागीदारी सुनिश्चित करते हुए सफलता हासिल करनी है. पंचायतों को हमें गतिविधियों का केंद्र बनाना है व ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ना है.

जिला प्रभारी ने की अब तक के कार्यक्रमों की समीक्षा

बैठक में जिला संगठन प्रभारी जेबी तुबिद ने मंडलवार विस्तार से संगठन कार्यों के प्रगति की समीक्षा की. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से जनसंवाद पर जोर दिया. साथ ही लोगों के समस्याओं के समाधान के प्रति भी संवेदनशील होकर कार्य करने की अपील की. जिलाध्यक्ष विजय महतो ने कहा कि कार्यकर्त्ताओं का सहयोग हमेशा रहा है, जिसके कारण आज सफलता पूर्वक एक वर्ष पूरा हो गया है. कोरोना काल में केंद्र सरकार के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं ने सेवा ही संगठन है, को चरितार्थ करते हुए कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों के लिए अनेक सेवा मूलक कार्य किये. उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गयी है.

कार्यसमिति की बैठक में ये रहे मौजूद

जिला कार्य समिति की बैठक में आदित्यपुर नगर निगम के महापौर विनोद श्रीवास्तव, उपमहापौर बॉबी सिंह, नपं अध्यक्ष मीनाक्षी पटनायक, जिला परिषद अध्यक्ष शकुंतला माहली, पूर्व जिलाध्यक्ष उदय सिंहदेव, रमेश हांसदा, गणेश माहली, हरेकृष्ण प्रधान, राकेश सिंह, मधु गोराई, राजा सिंहदेव, अभिषेक आचार्य, ठाकुर दास महतो, मनोज तिवारी, कुबेर षाडंगी, राकेश मिश्रा, ललन शुक्ला, मनोरंजन सिंह, सोहन सिंह, निरंजन मिश्रा, दिवाकर सिंह, रश्मि साहू, संजय सरदार, कृष्ण प्रधान, संजीव पासवान, विरेंद्र सिंह, अमित सिंहदेव, बद्री दरोगा सहित कई उपस्थित थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें