1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. bollywood actor sonu sood spoke to the family of shaheed kundan ojha gave consolation sam

बाॅलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने शहीद कुंदन ओझा के परिजनों से की बात, सांत्वना दी

17 जून को लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों से हिंसक झड़प में शहीद हुए साहिबगंज के लाल कुंदन कुमार ओझा के परिजनों से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने फोन पर बात की. फोन पर बात करते हुए शहीद के परिजनों को बॉलीवुड अभिनेता ने सांत्वना दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने शहीद कुंदन कुमार के परिजनों से फोन पर की बात.
Jharkhand news : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने शहीद कुंदन कुमार के परिजनों से फोन पर की बात.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Sahibganj news : साहिबगंज/मिर्जाचौकी (नवीन कुमार) : 17 जून को लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों से हिंसक झड़प में शहीद हुए साहिबगंज के लाल कुंदन कुमार ओझा के परिजनों से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने फोन पर बात की. फोन पर बात करते हुए शहीद के परिजनों को बॉलीवुड अभिनेता ने सांत्वना दी है.

जिले के सदर प्रखंड हाजीपुर स्थित पश्चिमी पंचायत के डिहारी गांव निवासी शहीद जवान कुंदन कुमार ओझा की मां भवानी देवी और पत्नी नेहा देवी से फोन पर बॉलीवुड अभिनेता ने बात की. इस दौरान शहीद जवान की मां से बात करते हुए अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि आपके बेटे ने देश के लिए इतिहास रचा है. हमलोग उनकी कमी को तो पूरा नहीं कर सकते हैं, लेकिन उनकी यादों को हमेशा संजोये रख सकते हैं. गलवान घाटी में हमारे जवानों ने देश के लिए अपने प्राणों की आहूति दी है, इसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है.

इधर, झारखंड सरकार द्वारा 14 अगस्त को साहिबगंज उपायुक्त के माध्यम से शहीद कुंदन ओझा के परिजन को 10 लाख रुपये की सहायता राशि दी गयी. बता दें कि शहीद कुंदन ओझा 17 दिन पहले ही एक पुत्री के पिता बने थे, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर थी. ना तो पिता अपनी पुत्री को देख पाये और ना ही पुत्री अपने पिता को.

शहीद कुंदन अपने घर में सबसे होनहार थे. बताया गया कि कुंदन सभी के साथ घुल- मिलकर रहते थे. कुंदन अपने परिवार वालों से बातचीत में कहा करते थे कि हम जल्द अपने पुत्री को देखने घर आयेंगे, लेकिन किसको पता था कि कुंदन जब आयेंगे, तो तिरंगे में लिपटे हुए आयेंगे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें