1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. the body was missing from the well of the courtyard for two days the brother feared suicide

दो दिनों से लापता था युवक, आंगन के कुएं से मिला शव, भाई ने जतायी आत्महत्या की आशंका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कचहरी रोड नेशनल ट्रेडर्स, नेशनल गली सत्यनारायण मंदिर के समीप रहनेवाले गौरव शर्मा (24) का शव गुरुवार को उसके घर के आंगन में स्थित कुएं से मिला.
कचहरी रोड नेशनल ट्रेडर्स, नेशनल गली सत्यनारायण मंदिर के समीप रहनेवाले गौरव शर्मा (24) का शव गुरुवार को उसके घर के आंगन में स्थित कुएं से मिला.
संकेतिक तस्वीर

रांची : कचहरी रोड नेशनल ट्रेडर्स, नेशनल गली सत्यनारायण मंदिर के समीप रहनेवाले गौरव शर्मा (24) का शव गुरुवार को उसके घर के आंगन में स्थित कुएं से मिला. वह मंगलवार सुबह से लापता था. इस संबंध में उसके बड़े भाई सौरभ शर्मा के बयान पर कोतवाली थाना में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है.

सौरभ का कहना है कि कुछ दिनों से उनका छोटा भाई तनाव में था. हो सकता है कि उसने आत्महत्या की हो. कुएं के पास काफी फिसलन है, इसलिए यह भी हो सकता है कि वह फिसल कर कुएं में गिर गया हो. भाई के अनुसार, गौरव होम ट्यूशन करता था. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से उसका काफी लगाव था. उसकी मौत से वह काफी विचलित रहता था. लॉकडाउन में लगातार घर में रहने के कारण उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी और वह तनाव में रहता था. भाई ने कोतवाली पुलिस को बताया था कि गौरव शर्मा मंगलवार सुबह छह बजे घर से निकला था. उसके बाद हमलोगों ने ओरमांझी, रामगढ़ और हर संभावित ठिकाने पर उसकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें