1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. indigo manager murder case indigo airlines manager rupesh singh murder case of patna bihar sit raids in jharkhand searching for shooters grj

Indigo Manager Murder Case: बिहार के रूपेश सिंह हत्याकांड में एसआईटी की झारखंड में छापामारी, शूटरों की कर रही तलाश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Indigo Manager Murder Case: एसआईटी की झारखंड में शूटरों की तलाश में कर रही छापामारी
Indigo Manager Murder Case: एसआईटी की झारखंड में शूटरों की तलाश में कर रही छापामारी
फाइल फोटो

Indigo Airlines Manager Murder Case, Jharkhand News, रांची न्यूज : इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड में झारखंड में एसआईटी छापामारी कर रही है. राज्य के कोडरमा समेत अन्य इलाकों में पुलिस शूटरों की तलाश कर रही है. पुलिस को तकनीकी जानकारी के आधार पर अपराधियों का लोकेशन झारखंड में मिला है. इसी के आधार पर छापामारी की जा रही है. उधर, गुजरात के सूरत से बिहार पुलिस की टीम ने एक शूटर को पकड़ा है, जिसे पुलिस पटना लाकर पूछताछ कर रही है. आपको बता दें कि बिहार के पटना में 12 जनवरी को पुनाइचक में इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह हत्या कर दी गयी थी.

रुपेश हत्याकांड को लेकर पुलिस सीसीटीवी कैमरे से शूटरों के चेहरे का मिलान कर रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस कई की पहचान कर चुकी है. इसके लिए पुलिस एसआईटी एक्सपर्ट की मदद ले रही है. इस दौरान शूटरों की बाइक का भी पता लगाया जा रहा है. जानकारी के अनुसार अपराधियों ने अपनी बाइक पर फर्जी नंबर लगा रखा था. अपराधी जिस बाइक पर सवार थे, उसका नंबर पुलिस को मिला है, लेकिन जांच में वह नंबर फर्जी निकला.

पुलिस ने रूपेश सिंह हत्याकांड मामले में गुजरात के सूरत से एक शूटर को पकड़ा है. बिहार पुलिस की टीम उसे पटना ले आई है. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया शख्स पहले से आपराधिक प्रवृत्ति का रहा है और अब वह ठेकेदारी करता है. इसी मामले में पटना के एक बिल्डर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने का मामला सामने आया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें