1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus update news union minister arjun munda corona infected leaders of jharkhand wish for a healthy recovery soon smj

Coronavirus Update News : केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा कोरोना संक्रमित, झारखंड के नेताओं ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा हुए कोरोना संक्रमित. चुनाव प्रचार के बाद लौटे थे दिल्ली.
केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा हुए कोरोना संक्रमित. चुनाव प्रचार के बाद लौटे थे दिल्ली.
ट्विटर.

Coronavirus Update News, Jharkhand News (रांची) : केंद्रीय मंत्री और झारखंड के पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा कोरोना संक्रमित हो गये हैं. बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में पश्चिम बंगाल और असम विधानसभा चुनाव प्रचार के बाद मंगलवार को दिल्ली लौटे थे. इसी बीच उन्हें असहज महसूस हुआ. उन्होंने कोरोना जांच करायी. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया. इस बात की जानकारी श्री मुंडा ट्विटर पर दी है.

ट्विट कर केंद्रीय मंत्री अर्जुन ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से लगातार पश्चिम बंगाल और असम के विधानसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त रहने के बाद मंगलवार को दिल्ली लौटा. इसी दौरान कुछ असहज महसूस हुआ. अहसज महसूस होने पर कोरोना जांच करायी गयी. जांच रिपोर्ट में काेरोना पॉजिटिव पाया गया.

Coronavirus Update News : केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा कोरोना संक्रमित, झारखंड के नेताओं ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद श्री मुंडा ने लोगों से सजग और सतर्क रहने की अपील की है. उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आये हैं, वो भी अपनी कोरोना जांच जरूर करा लें. इधर, श्री मुुंडा के कोरोना संक्रमति होने की जानकारी मिलने पर सिल्ली विधायक सह पूर्व मंत्री सुदेश महतो ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

बीजेपी विधायक दल के नेता सह झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने भी खूंटी के सांसद सह केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के कोरोना संक्रमित होने पर जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. साथ ही ईश्वर से श्री मुंडा के जल्द ठीक होने की कामना की है. उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में एक बार फिर कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है. ऐसे में लोग से मास्क, सोशल डिस्टैंसिंग और सैनिटाइज यानी SMS का हर हाल में पालन करने की अपील की है.

वहीं, झारखंड के पूर्व सीएम रघुवर दास ने श्री मुंडा के जल्द स्वस्थ लाभ की कामना मां छिन्नमस्तिके से की है. उन्होंने कहा कि माता का आशीर्वाद पूरे राज्यवासियों पर बना रहे. साथ ही लोगों से कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जागरूक होने और नियमों का हर हाल में पालन करने की अपील की.

बता दें कि झारखंड में एक बार फिर कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ने लगा है. कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर हेमंत सरकार ने कई कड़े फैसले लिये हैं. इसके तहत जहां राज्य के सभी स्कूल, कॉलेज, पार्क और जिम को अगले आदेश तक बंद करने को कहा है.

वहीं, शादी समारोह में 200 से अधिक लोगों के शामिल होने पर रोक लगा दी गयी है. इसके अलावा रात 8 बजे के बाद दुकानों को बंद करने को कहा गया है, वहीं बिना मास्क पहने पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई की बात भी कही गयी है. कई अन्य चीजों पर भी पाबंदी लगायी गयी है. कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर जारी नये आदेश 8 अप्रैल से 30 अप्रैल, 2021 तक के लिए लागू किये गये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें