1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus in jharkhand live update 59 new cases of corona one more death number of corona positive patients in jharkhand 2813

Coronavirus in Jharkhand LIVE Update : गम्हरिया में तीन व आदित्यपुर में मिले दो कोरोना पॉजिटिव मरीज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Coronavirus in Jharkhand LIVE Update : झारखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 2815
Coronavirus in Jharkhand LIVE Update : झारखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 2815
PTI

Coronavirus in Jharkhand LIVE Update : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात एएसआइ समेत झारखंड के 4 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. लालू की सुरक्षा में तैनात जवान हिंदपीढ़ी थाना में तैनात है. रिम्स के प्राइवेट वार्ड में लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात एएसआइ छुट्टी पर था. छुट्टी से लौटने के बाद उसने कोरोना जांच करायी. उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. तोरपा में एक 18 साल की युवती की मौत हो गयी है. बिहार के जहानाबाद से 26 जून को लौटी युवती का नाम रहिल टोपनो है. बिहार से आने के बाद से वह तोरपा रेफरल अस्पताल के प्रभारी नागेश्वर माझी की देखरेख में होम कोरेंटिन में थी. रविवार की रात को अचानक उसकी पेट में दर्द हुआ और कुछ ही घंटे बाद उसकी मृत्यु हो गयी. झारखंड में पिछले 24 घंटे में 61 नये कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 2815 हो गयी है. राज्यभर में अब तक 2045 मरीज कोरोना की जंग जीत चुके हैं. एक और संक्रमित मरीज की मौत हो गयी है. इसके साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या 20 हो गयी है. झारखंड की ताजा खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

गम्हरिया में तीन व आदित्यपुर में मिले दो कोरोना पॉजिटिव मरीज

सरायकेला-खरसावां जिला में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है. रविवार देर रात पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, जिन्हें इलाज के लिए जमशेदपुर टीएमएच के कोविड19 केयर सेंटर में भर्ती किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

लालू की सुरक्षा में तैनात ASI कोरोना पॉजिटिव

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात एएसआइ समेत झारखंड के 4 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. लालू की सुरक्षा में तैनात जवान हिंदपीढ़ी थाना में तैनात है. रिम्स के प्राइवेट वार्ड में लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात एएसआइ छुट्टी पर था. छुट्टी से लौटने के बाद उसने कोरोना जांच करायी. उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

डिप्रेशन के शिकार लोगों की मदद के लिए प्रशासन की पहल

Covid19 संक्रमण के दौरान मानसिक अवसाद जैसी समस्याओं का शिकार होने वाले लोगों की मदद के लिए हजारीबाग जिला प्रशासन ने मैत्री परामर्श केंद्र एवं सखी वन स्टाॅप सेंटर की स्थापना की गयी है. यहां कोई भी फोन करके अपनी समस्या के बारे में बता सकता है.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना काल में हजारीबाग प्रशासन ने बांटा सूखा राशन

कोरोना काल में हजारीबाग जिला प्रशासन ने जरूरमंदों के बीच सूखा राशन का वितरण किया.

email
TwitterFacebookemailemail

होम कोरेंटिन में बिहार से लौटी रहिल टोपनो की तोरपा में मौत

तोरपा में एक 18 साल की युवती की मौत हो गयी है. बिहार के जहानाबाद से 26 जून को लौटी युवती का नाम रहिल टोपनो है. बिहार से आने के बाद से वह तोरपा रेफरल अस्पताल के प्रभारी नागेश्वर माझी की देखरेख में होम कोरेंटिन में थी. रविवार की रात को अचानक उसकी पेट में दर्द हुआ और कुछ ही घंटे बाद उसकी मृत्यु हो गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना पॉजिटिव प्रवासियों की संख्या 2100

झारखंड में बड़ी संख्या में प्रवासी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. दूसरे राज्यों से झारखंड लौटे प्रवासी जांच के बाद कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. राज्य के विभिन्न जिलों से 2100 प्रवासी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. आपको बता दें कि राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 2815 पहुंच गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना के 750 एक्टिव मामले

झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 61 नये मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2815 हो गया है. एक संक्रमित की मौत हो गयी है. इसके साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या 20 हो गयी है. अब तक 2045 कोरोना मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. कोरोना के फिलहाल 750 एक्टिव मामले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

भूटान से 87 प्रवासी श्रमिक पहुंचे दुमका

भूटान से 87 प्रवासी श्रमिक दुमका पहुंचे. इनमें रामगढ़ प्रखंड के 57, सरैयाहाट के 9, जामा के 10, जरमुंडी के 7 प्रवासी श्रमिक हैं. इसके अलावा रामगढ़ जिले से 1, पाकुड़ जिले से 2 एवं गोड्डा जिले का 1 व्यक्ति है. इन सभी के स्वास्थ्य की जांच की जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

2045 मरीज हुए स्वस्थ

झारखंड में तेजी से कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो रहे हैं. इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जा रही है. अब तक कोरोना के 2813 संक्रमितों की पुष्टि हुई है. इनमें 2045 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. कोरोना संक्रमित कुल 20 मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

मृतकों में 65 फीसदी की उम्र 60 वर्ष से अधिक

झारखंड में अब तक 20 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में धनबाद की एक महिला की मौत हो गयी है. अब तक कोरोना से मरने वालों में 65 फीसदी की उम्र 60 वर्ष से अधिक है.

email
TwitterFacebookemailemail

15 जिलों से 59 नये मामले

झारखंड में पिछले 24 घंटे में 15 जिलों से कोरोना के 59 नये मामलों की पुष्टि हुई है. इनमें पूर्वी सिंहभूम में सर्वाधिक 15 केस सामने आये हैं. पूर्वी सिंहभूम से 15, पश्चिमी सिंहभूम से 5, लोहरदगा से 10, धनबाद से 7, रांची से 5, सरायकेला से 4, कोडरमा से 3, सिमडेगा व पलामू से 2-2, साहिबगंज, बोकोरो, गिरिडीह, पाकुड़, देवघर व खूंटी से 1-1 संक्रमित मरीज मिले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

अब तक 20 की मौत

पिछले 24 घंटे में धनबाद की रहने वाली 55 वर्षीया मृत महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 20 हो गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

59 नये कोरोना मरीज

झारखंड में 5 जुलाई (रविवार) को 59 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. एक और कोरोना मरीज की मौत हो गयी है. इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2813 हो गयी है. पूरे राज्य से अब तक 2045 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. अब तक कुल 20 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें