27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रिम्स की चौथी मंजिल से कूद कर महिला ने दी जान

रांची : रिम्स के स्त्री रोग विभाग में भरती गुमला निवासी जूही उरांव ने शुक्रवार की रात चौथी मंजिल से कूद कर जान दे दी. महिला के कूदने की आवाज सुन कर रिम्स में कार्यरत सुरक्षाकर्मी व अन्य लोग एकत्र हो गये. हो-हल्ला शुरू हो गया. आनन-फानन में महिला को रिम्स इमरजेंसी ले जाया गया, […]

रांची : रिम्स के स्त्री रोग विभाग में भरती गुमला निवासी जूही उरांव ने शुक्रवार की रात चौथी मंजिल से कूद कर जान दे दी. महिला के कूदने की आवाज सुन कर रिम्स में कार्यरत सुरक्षाकर्मी व अन्य लोग एकत्र हो गये. हो-हल्ला शुरू हो गया. आनन-फानन में महिला को रिम्स इमरजेंसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बाद में पुलिस भी वहां आ गयी. जानकारी के अनुसार घटना से एक दिन पहले महिला ने एक पुत्र को जन्म दिया था. बच्चे का जन्म स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ अनुभा विद्यार्थी की देखरेख में हुआ था. ननद तारा देवी ने बताया कि महिला तनाव में थी. बच्चे का वजन कम होने व समस्या होने के कारण उसे नियोनेटल वार्ड में भरती कराया गया था.

जूही अचानक रात में गायब हो गयी. खोजने से भी वह नहीं मिली. तभी अचानक उसके कूद कर जान देने के बारे में पता चला. मामले में बरियातू पुलिस का कहना है कि महिला की मौत रिम्स से छलांग लगाने के कारण ही हुई है. महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पुलिस ने घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें