31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Ranchi : दुर्गा पूजा के दिन बड़ी घटना को अंजाम देने आये 4 अपराधियों को लोगों ने दौड़ाया, दो को पकड़ा

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में एक दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष की हत्या करने आये चार शूटरों में दो को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया. उनकी जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. दो अपराधी वहां से भागने में सफल रहे. शूटरों के पास से लोडेड पिस्टल और कारतूस […]

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में एक दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष की हत्या करने आये चार शूटरों में दो को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया. उनकी जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. दो अपराधी वहां से भागने में सफल रहे. शूटरों के पास से लोडेड पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं.

बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के बांधगड़ी में दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष रमेश गोप को पंडाल में मारने की योजना से चार शूटर यहां आये थे. लोडेड पिस्टल से लैस इन अपराधियों को स्थानीय लोगों ने दौड़ा दिया. खेलगांव चौक के पास दो लोगों को पकड़ लिया गया, जबकि दो अन्य फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें : झारखंड में नक्सलियों से मुठभेड़ में एसटीएफ के दो जवान शहीद, मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कही यह बात

स्थानीय लोगों ने पकड़े गये दोनों अपराधियों को पुलिस के हवाले कर दिया है. इनके पास से दो लोडेड पिस्टल बरामद हुए हैं. पुलिस का मानना है कि ये लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने आये थे. समय रहते लोगों ने इन्हें खदेड़ दिया और ये अपने काम को अंजाम नहीं दे पाये.

पुलिस ने कहा है कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों से पूछताछ में उनकी योजना के बारे में खुलासा हो सकता है. भागे हुए दो अन्य अपराधियों के बारे में भी इनसे जानकारी मिल सकती है. बताया जाता है कि यह घटना कोकर से सटे दीपाटोली चौक के पास हुई.

इसे भी पढ़ें : Ranchi : ओरमांझी में पिकअप वैन ने रिक्शा को रौंदा, एक की मौत

कोकर थाना क्षेत्र के दीपाटोली चौक के पास दुर्गा पूजा का आयोजन होता है. इसी पूजा पंडाल के पास चारों अपराधियों को देखा गया था. स्थानीय लोगों की सतर्कता और पुलिस की मुस्तैदी की वजह से अपराधी अपनी जान बचाकर भागे, लेकिन लोगों और पुलिस की मुस्तैदी की वजह से उन्हें वहां से भागना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें