36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : दैनिक कर्मचारियों से ही पीएफ का पैसा मांग रहा है रिम्स प्रबंधन, रोष

रांची : रिम्स के दैनिक कर्मचारियों की मांग पर भविष्य निधि कार्यालय ने रिम्स प्रबंधन को पीएफ मद में बकाया पैसे जमा कराने का आदेश दिया है. इधर, रिम्स प्रबंधन पीएफ मद में बकाया पैसे कर्मचारियों के वेतन से काटने की तैयार कर रहा है. इससे दैनिक कर्मचारियों में रोष है. बुधवार को रिम्स निदेशक […]

रांची : रिम्स के दैनिक कर्मचारियों की मांग पर भविष्य निधि कार्यालय ने रिम्स प्रबंधन को पीएफ मद में बकाया पैसे जमा कराने का आदेश दिया है. इधर, रिम्स प्रबंधन पीएफ मद में बकाया पैसे कर्मचारियों के वेतन से काटने की तैयार कर रहा है. इससे दैनिक कर्मचारियों में रोष है.
बुधवार को रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई. इसमें दैनिक कर्मचारियों को बुलाया कर कहा गया कि बकाया पीएफ मद का पैसा आपलोगों के वेतन से किस्तों में लिया जायेगा.
अाप सभी सोच विचार कर बताये कि आप सहमत है या नहीं. बैठक में दैनिक कर्मचारियों ने कुछ नहीं कहा, लेकिन बाहर आने के बाद वे काफी आक्रोशित दिखे. कर्मचारियों का कहना था कि रिम्स द्वारा उनको वेतनमान के मद में 5,000 रुपये दिये जाते है. इसमें पीएफ के लिए 500 रुपये काटे जाते हैं. अब रिकवरी के नाम पर 500 रुपये अतिरिक्त कटौती की जायेगी तो बचेगा क्या? कर्मचारियों ने कहा कि रिम्स अधिकारियों ने उस समय गलती की तो इसकी सजा क्याें दी जा रही है?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें