26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ठहरिए! जमशेदपुर जाना या रांची आना है, तो चेंज करें प्लान, तैमारा घाटी में इतनी देर ठप रहेगा आवागमन

रांची : झारखंड की राजधानी रांची और जमशेदपुर के बीच रविवार को आवागमन करीब दो घंटे तक बाधित रहेगा. टाटा-रांची फोर लेन का निर्माण करने वाली कंपनी ने कहा है कि चट्टानों को तोड़ने के लिए इस दौरान रुक-रुक कर ब्लास्ट (धमाके) किये जायेंगे. इसलिए इस दौरान मार्ग पर आवागमन बाधित रहेगा. कंस्ट्रक्शन कंपनी के […]

रांची : झारखंड की राजधानी रांची और जमशेदपुर के बीच रविवार को आवागमन करीब दो घंटे तक बाधित रहेगा. टाटा-रांची फोर लेन का निर्माण करने वाली कंपनी ने कहा है कि चट्टानों को तोड़ने के लिए इस दौरान रुक-रुक कर ब्लास्ट (धमाके) किये जायेंगे. इसलिए इस दौरान मार्ग पर आवागमन बाधित रहेगा.

कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुताबिक, बुंडू-रांची-टाटा एनएच-33 पर दशम फाॅल थाना क्षेत्र के तैमारा घाटी में चट्टानों को रविवार सुबह 11 बजे से एक बजे के बीच धमाके से तोड़ा जायेगा. कंस्ट्रक्शन कंपनी भारत वाणिज्य इस्टर्न प्राइवेट लिमिटेड के साइट इन-चार्ज सुबोध शर्मा ने बताया कि चट्टान की वजह से सड़क बनाने में परेशानी हो रही है.

इसलिए कंपनी ने ब्लास्टिंग करने का फैसला किया है. कंपनी के मुताबिक, इस संबंध में रांची के उपायुक्त से अनुमति ले ली गयी है. साथ ही कहा गया है कि दो घंटे तक रांची-टाटा मार्ग पर आवागमन अवरुद्ध रहेगा. हालांकि, लगातार दो घंटे यातायात को बाधित नहीं किया जायेगा. जब-जब ब्लास्टिंग होगी, सिर्फ उसी दौरान दोनों ओर के वाहनों को रोक दिया जायेगा, ताकि कोई अप्रिय घटना न हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें