32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : चुनाव की तैयारियों पर रोज दें डिटेल रिपोर्ट : डीसी

रांची : उपायुक्त रांची राय महिमापत रे ने बुधवार को अधिकारियों के साथ चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने कई आदेश-निर्देश दिये. उन्होंने सभी बीडीओ व सीओ को निर्देश दिया कि चुनाव को लेकर सारे रिपोर्ट प्रतिदिन दें. उपायुक्त श्री रे ने सभी बीडीओ-सीओ को आर्म्स पेंडेंसी और एमवीडब्ल्यू की समीक्षा करने […]

रांची : उपायुक्त रांची राय महिमापत रे ने बुधवार को अधिकारियों के साथ चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने कई आदेश-निर्देश दिये.
उन्होंने सभी बीडीओ व सीओ को निर्देश दिया कि चुनाव को लेकर सारे रिपोर्ट प्रतिदिन दें. उपायुक्त श्री रे ने सभी बीडीओ-सीओ को आर्म्स पेंडेंसी और एमवीडब्ल्यू की समीक्षा करने काे कहा़ उन्होंने कहा कि मतदाता जागरूकता के लिए स्वीप के तहत चलाये जा रहे कार्यक्रमों में तेजी लायें. उन्होंने पीडीएस डीलर एवं गैस एजेंसी मतदाता जागरूकता के लिए स्लिप वितरण के निर्देश दिये. उपायुक्त ने सभी बीडीओ-सीओ को एक मई से पहले चौकीदार परेड कराने की बात कही. उन्होंने कहा कि बीडीओ-सीओ सुनिश्चित करें कि कहीं भी मतदान की प्रक्रिया प्रभावित तो नहीं हो रही है.
उपायुक्त ने सभी बीडीओ-सीओ को कलस्टर विजिट करने काे भी कहा है. बैठक में जनरल आॅब्जर्वर हरजिंदर सिंह, डीडीसी दिव्यांशु झा, जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी एवं सभी विधानसभा के एआरओ मौजूद थे.
24 घंटे कार्य करेगा नियंत्रण कक्ष : लोकसभा निर्वाचन को लेकर मुख्यालय स्तर पर गठित नियंत्रण कक्ष 24 घंटे कार्य करेगा. नियंत्रण कक्ष संचालित टेलीफोन नंबर भी जारी कर दी गयी है. जो इस प्रकार है: 0651-2443110, 0651-2443111, 0651-2443115, 0651-2443128 व 0651-2443129 है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें