36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छेड़खानी के आरोप में फंसे कांग्रेस के धनबाद जिला उपाध्यक्ष, पार्टी से निलंबित

धनबाद/रांची : कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह छेड़खानी के आरोप मेें फंस गये हैं. पार्टी ने आरोप लगने के बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. साथ ही तीन सदस्यीय जांच कमेटी भी गठित की गयी है. कांग्रेस नेता के बेकारबांध स्थित आवास में एक महिला छात्रावास चलता है. यहां पर […]

धनबाद/रांची : कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह छेड़खानी के आरोप मेें फंस गये हैं. पार्टी ने आरोप लगने के बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. साथ ही तीन सदस्यीय जांच कमेटी भी गठित की गयी है.

कांग्रेस नेता के बेकारबांध स्थित आवास में एक महिला छात्रावास चलता है. यहां पर रहने वाली एक छात्रा ने 20 मार्च की रात महिला थाना में एक लिखित शिकायत कर मनोज सिंह पर छेड़खानी का आरोप लगाया.
यह घटना 19 मार्च की रात की बतायी जाती है. छात्रा ने शिकायत की थी कि कांग्रेस नेता ने जबरन उसके रूम का दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया. बाद में छात्रा के चिल्लाने पर कांग्रेस नेता भाग खड़े हुए. बाद में विद्यार्थी परिषद से जुड़े नेता वहां पहुंचे तथा उक्त छात्रा को लेकर महिला थाना गये.
महिला थाना प्रभारी मरिसटेला गुड़िया ने शुक्रवार को बताया कि छात्रा ने शिकायत तो की थी, लेकिन बाद में उसे वापस ले लिया. हालांकि घटना के बाद से कांग्रेस नेता भूमिगत हो गये हैं.
प्रदेश अध्यक्ष ने जतायी नाराजगी
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने घटना की जानकारी मिलते ही मनोज सिंह को तत्काल पद एवं पार्टी से निलंबित करने का आदेश दिया. कांग्रेस मीडिया सेल के प्रदेश प्रभारी राजीव रंजन प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी बनायी गयी है.
इसमें पूर्व मंत्री ओपी लाल, मो मन्नान मल्लिक एवं विजय कुमार सिंह शामिल हैं. कमेटी को एक सप्ताह के अंदर रिपोर्ट देने को कहा गया है.
पहले भी एक छात्रा से शादी को लेकर चर्चा में रहे हैं
कुछ वर्ष पहले भी कांग्रेस नेता मनोज सिंह की एक छात्रा से दूसरी शादी करने को लेकर हंगामा मचा था. हालांकि बाद में उन्होंने दूसरी पत्नी को तलाक दे दिया. श्री सिंह वर्ष 2010 में धनबाद नगर निगम में डिप्टी मेयर पद का चुनाव लड़ चुके हैं.
कांग्रेस नेता का कहना है
कांग्रेस नेता मनोज सिंह ने कहा है कि उन्होंने छात्रा को घर जाने को कहा था. उनके हॉस्टल में रह रही सभी छात्रा अपने-अपने घर चली गयी थी. मगर वह जाने का नाम नहीं ले रही थी. इस पर उन्होंने छात्रा का समान फेंकने की धमकी दी. जिसके बाद साजिश के तहत उनके खिलाफ छेड़खानी की शिकायत महिला थाना में की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें