32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand : चतरा में मुखिया के सामने दबंगों ने दलित महिलाअों से की मारपीट, कपड़े फाड़े

चतरा : सदर थाना क्षेत्र में मुखिया के पति और दबंगों ने मिलकर हरिजन परिवार पर धारदार हथियार और लाठी-डंडों से हमला कर दिया. परिवार की करीब एक दर्जन महिलाओं को बुरी तरीके से पीटा. उनके कपड़े फाड़ दिये. उनके साथ दुर्व्यवहार किया. पीड़ित दलित परिवार की महिलाएं थाना पहुंचीं, लेकिन पांच घंटे बाद भी […]

चतरा : सदर थाना क्षेत्र में मुखिया के पति और दबंगों ने मिलकर हरिजन परिवार पर धारदार हथियार और लाठी-डंडों से हमला कर दिया. परिवार की करीब एक दर्जन महिलाओं को बुरी तरीके से पीटा. उनके कपड़े फाड़ दिये. उनके साथ दुर्व्यवहार किया. पीड़ित दलित परिवार की महिलाएं थाना पहुंचीं, लेकिन पांच घंटे बाद भी उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गयी है. पुलिस ने उन्हें थाना में बैठा रखा है और थाना प्रभारी कह रहे हैं कि मामले को देख रहे हैं.

दलित परिवार की इन महिलाओं का कहना है कि सदर थाना क्षेत्र के डाढ़ा गांव स्थित तुरी टोला में उनके पूर्वज 200 साल से रह रहे हैं. उसी जगह पर घर बना रही थीं. इसी दौरान गांव के मुखिया और कुछ दबंग वहांआये और कहा कि यह जमीन उनकी है. यहां वे घर नहीं बना सकतीं. महिलाओं ने कहा कि उनके पूर्वज 200 साल से यहीं रहे. फिर वे कहीं और क्यों जायें. इसके बाद दबंगों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी.

मंजू देवी, परमिला देवी, सोनुआ देवी, कमला देवी, मोसम्मातसुगियादेवी, समुद्री देवी समेत एक दर्जन महिलाएं अब भी थाना में बैठी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें