26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चटकपुर की नाबालिग को राजस्थान में बेचा, आरोपी पलामू से गिरफ्तार

रातू : रातू थाना क्षेत्र के चटकपुर से 12 वर्षीय नाबालिग को राजस्थान के महेंद्रगढ़ में बेचने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस आरोप में पलामू के पाटन निवासी मुकेश राम को गिरफ्तार किया है. रातू थाना पुलिस की एक टीम उसे साथ लेकर नाबालिग को बरामद करने राजस्थान के लिए रवाना हो […]

रातू : रातू थाना क्षेत्र के चटकपुर से 12 वर्षीय नाबालिग को राजस्थान के महेंद्रगढ़ में बेचने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस आरोप में पलामू के पाटन निवासी मुकेश राम को गिरफ्तार किया है. रातू थाना पुलिस की एक टीम उसे साथ लेकर नाबालिग को बरामद करने राजस्थान के लिए रवाना हो चुकी है. जानकारी के अनुसार मुकेश राम चटकपुर में किराये के मकान में रहता था. वह अपने बगल में रहनेवाली नाबालिग को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया था.
नाबालिग के अपहरण को लेकर रातू थाना में 12 मई को केस दर्ज हुआ था. घटना के बाद मुकेश राम भी लापता हो गया था. पुलिस ने पहले उसके बारे में जानकारी एकत्रित की. तब पुलिस को पता चला कि वह पाटन स्थित अपने घर में रह रहा है.
इसके बाद पुलिस की टीम ने पाटन स्थित उसके घर में छापेमारी की और उसे गिरफ्तार कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि नाबालिग को उसने राजस्थान के महेंद्रगढ़ में एक व्यक्ति के पास बेच दिया है. मामले में पूछने पर रातू थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिग को बरामद कर लाने पुलिस की टीम ट्रेन से रवाना हुई है. बच्ची के बरामद होने और टीम के लौटने के बाद बच्ची का बयान कराया जायेगा. इसके बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि नाबालिग के साथ क्या हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें