1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. jharkhand crime news two criminals planning robbery in ramgarh police arrested raids are being conducted for arrest of five absconding criminals grj

Jharkhand Crime News : झारखंड के रामगढ़ में लूट की योजना बना रहे दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, फरार हुए पांच अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापामारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : लूट की योजना बना रहे गिरफ्तार अपराधी
Jharkhand Crime News : लूट की योजना बना रहे गिरफ्तार अपराधी
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, रामगढ़ न्यूज (शंकर पोद्दार) : झारखंड के रामगढ़ जिले की रजरप्पा पुलिस ने सिकिदिरी घाटी से लूट की योजना बना रहे दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जबकि पांच अपराधी फरार हो गये. यह घटना एक मई की रात्रि की है. इस संदर्भ में पुलिस इंस्पेक्टर विपिन कुमार ने बताया कि सिकिदिरी घाटी में अपराधियों द्वारा लूटकांड की योजना बनायी जा रही थी. इसकी गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई की.

पुलिस को जैसे ही सूचना मिली. रजरप्पा पुलिस सिकिदिरी घाटी के अंधा मोड़ के समीप पहुंची. इस बीच 7-8 अपराधी दो मोटरसाइकिल और एक स्कूटी, डंडा और रस्सी के साथ लूटकांड की योजना बना रहे थे. इस बीच सिकिदिरी व रजरप्पा थाना का गश्ती दल दोनों ओर से वहां पहुंचा. जहां पुलिस को देख अपराधी इधर-उधर भागने लगे. भागने के क्रम में पुलिस ने चितरपुर निवासी अहरार अहमद को पकड़ा. उसने पुलिस को बताया कि उसके साथ छह-सात अन्य युवक भी शामिल थे.

पुलिस ने घटनास्थल से बांस की लाठी, प्लास्टिक की रस्सी व एक बाइक जब्त की है. अहरार अहमद को संदिग्ध स्थिति में पाये जाने के कारण इसका नाम व पता का सत्यापन व भागे हुए अपराधियों की खोजबीन करने को लेकर घटना स्थल पर ले जाया गया. इस दौरान अहरार अहमद एवं अन्य अपराधियों द्वारा एकत्रित होकर लूटकांड की योजना बनाने को लेकर मामला दर्ज किया गया है. साथ ही अहरार की निशानदेही पर मो साद को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जबकि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें