26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीट ले जाने को लेकर मारपीट

– अपने आदमी को लेकर लक्की ने सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट की – जवान को बचाने में सुरक्षा प्रबंधक को भी चोट लगी घाटोटांड़ : टाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिवीजन के बोकारो नदी के समीप पुंडी चेक पोस्ट पर शीट ले जाने को लेकर एसआइएस के सुरक्षाकर्मी नवीन सिंह व कुरैशी मुहल्ला के लक्की कुरैशी […]

अपने आदमी को लेकर लक्की ने सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट की

जवान को बचाने में सुरक्षा प्रबंधक को भी चोट लगी

घाटोटांड़ : टाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिवीजन के बोकारो नदी के समीप पुंडी चेक पोस्ट पर शीट ले जाने को लेकर एसआइएस के सुरक्षाकर्मी नवीन सिंह कुरैशी मुहल्ला के लक्की कुरैशी के बीच विवाद हो गया.

मामला मारपीट तक पहुंच गया. सूचना मिलने पर कंट्रोल रूम से सुरक्षा दल के जवानों ने शीट लदे वाहन को जब्त कर सिक्यूरिटी ऑफिस ले आये. इधर, मारपीट की सूचना पाकर लक्की कुरैशी (पिता जमाल कुरैशी) दर्जनों युवकों के साथ सिक्यूरिटी ऑफिस पर हमला कर दिया. डय़ूटी पर तैनात जवान इमरान के साथ मारपीट की गयी.

जवान को बचाने के क्रम में सुरक्षा प्रबंधक एसआइएस टीपी दास को भी चोट लग गयी. वेस्ट बोकारो ओपी पुलिस ने सिक्यूरिटी ऑफिस पहुंच कर भीड़ को तितरबितर किया. घायल जवान को इलाज के लिए स्थानीय टाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिवीजन मुख्य अस्पताल ले जाया गया. समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें