30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कंप्यूटर प्रशिक्षण में 23 विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र मिला

रामगढ़ : गांधी चौक कुमार कांप्लेक्स स्थित पंजाब नेशनल बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान में 22 जुलाई को कंप्यूटर बेसिक कोर्स प्राप्त करनेवाले युवक–युवतियों को प्रमाण–पत्र का वितरण किया गया. एक माह के कंप्यूटर कोर्स के बाद 23 युवक–युवतियों को प्रमाण–पत्र दिया गया. मुख्य अतिथि संस्थान के निदेशक किशोर कंडुलना ने प्रमाण–पत्र का वितरण किया. […]

रामगढ़ : गांधी चौक कुमार कांप्लेक्स स्थित पंजाब नेशनल बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान में 22 जुलाई को कंप्यूटर बेसिक कोर्स प्राप्त करनेवाले युवकयुवतियों को प्रमाणपत्र का वितरण किया गया. एक माह के कंप्यूटर कोर्स के बाद 23 युवकयुवतियों को प्रमाणपत्र दिया गया.

मुख्य अतिथि संस्थान के निदेशक किशोर कंडुलना ने प्रमाणपत्र का वितरण किया. श्री कंडुलना ने कहा कि संस्थान में कई तरह के रोजगार सृजन करनेवाले प्रशिक्षण का आयोजन वर्ष भर चलते रहता है.

कंप्यूटर के इस युग में इस प्रशिक्षण का विशेष महत्व है. संस्थान स्वरोजगार से युवाओं को जोड़ने के लिए बेरोजगार युवाओं को प्रशिक्षित करता है. मौके पर कार्यालय कर्मचारी दीपक, आरपी साहू, संजीत कुमार, अविनाश कुमार, आशा देवी आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें