24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाजिरी जांच के लिए टीम बिरसा गयी, हड़कंप

उरीमारी : सीसीएल मुख्यालय रांची के चीफ पर्सनल ऑफिसर एसके सिंह बुधवार को बरका-सयाल क्षेत्र के बिरसा प्रोजेक्ट में कर्मियों के फिजिकल अटेंडेंस की जांच के लिए पहुंचे. स्पेशल टीम की हाजिरी जांच के लिए अचानक परियोजना पहुंचते ही वहां हड़कंप मच गया. ड्यूटी से नदारद कई कर्मियों को आनन-फानन में फोन कर बुलाया गया. […]

उरीमारी : सीसीएल मुख्यालय रांची के चीफ पर्सनल ऑफिसर एसके सिंह बुधवार को बरका-सयाल क्षेत्र के बिरसा प्रोजेक्ट में कर्मियों के फिजिकल अटेंडेंस की जांच के लिए पहुंचे. स्पेशल टीम की हाजिरी जांच के लिए अचानक परियोजना पहुंचते ही वहां हड़कंप मच गया.

ड्यूटी से नदारद कई कर्मियों को आनन-फानन में फोन कर बुलाया गया. टीम द्वारा फॉर्म डी, कर्मियों के कार्यस्थल पर उपस्थिति की जांच की गयी. साथ ही क्वायरी के वर्किग फेस में जाकर कर्मियों के वास्तविक उपस्थिति की जांच की गयी. टीम द्वारा बिरसा वर्कशॉप में भी हाजिरी की जांच-पड़ताल की गयी.

इधर, मिली सूचना के अनुसार द्वितीय पाली में टीम उरीमारी के पोटंगा क्वायरी पहुंची. यहां भी हाजिरी की जांच-पड़ताल की गयी. टीम का गठन सीसीएल के सीएमडी ने औचक हाजिरी निरीक्षण के लिए किया है. टीम के अचानक पहुंचने के बाद क्षेत्र में हाजिरी बनाकर ड्यूटी से नदारद रहने वाले कर्मियों के बीच हड़कंप है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें