37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

घटना की न्यायिक जांच की जाये

मृतक की पत्नी को 25 लाख रुपये मुआवजा व लड़कों को नौकरी देने व दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. अरगड्डा : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत मंगलवार को मनुवा ग्राम पहुंचे. वहां उन्होंने पिछले दिन पिटाई से मरे अलीमुद्दीन के घर जाकर उसकी पत्नी मरियम खातून व परिजनों से मुलाकात की. […]

मृतक की पत्नी को 25 लाख रुपये मुआवजा व लड़कों को नौकरी देने व दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.
अरगड्डा : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत मंगलवार को मनुवा ग्राम पहुंचे. वहां उन्होंने पिछले दिन पिटाई से मरे अलीमुद्दीन के घर जाकर उसकी पत्नी मरियम खातून व परिजनों से मुलाकात की.
सुखदेव भगत ने घटना की न्यायायिक जांच की मांग की. सुखदेव भगत ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सुनियोजित तरीके से इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. यह किसी भी सभ्य समाज के लिए अच्छा संकेत नहीं है. इस तरह की घटना को अंजाम देनेवालों के खिलाफ कार्रवाई की जरूरत है. सुखदेव भगत ने उचित मुआवजा प्रदान करने की मांग की. उन्होंने मृतक की पत्नी को 25 लाख रुपये मुआवजा व लड़कों को नौकरी देने की मांग की. मौके पर कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री आलोक दुबे, सूर्यकांत शुक्ल, रामगढ़ कांग्रेस जिलाध्यक्ष बलजीत सिंह बेदी, शहजादा अनवर, शांतनु मिश्रा, मुकेश यादव, शहजाद खान, चंद्रशेखर पटवा, जकाउल्ला, अजमल हुसैन मौजूद थे.
तीन को रिमांड पर लिया
रामगढ़.अलीमुद्दीन हत्याकांड में रामगढ़ पुलिस ने मंगलवार को जेल गये तीन नामजद आरोपियों को रिमांड पर लिया है. रामगढ़ पुलिस ने छोटू वर्मा, दीपक मिश्रा व संतोष सिंह को रिमांड पर लिया है. इससे पूर्व, पुलिस छोटू राणा को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें