30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

400 पाउच शराब के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

हुसैनाबाद. जपला-नबीनगर मुख्य पथ के एसबीएस कॉलेज के समीप से सोमवार की रात हुसैनाबाद पुलिस ने 400 पाउच शराब व एक बाइक के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया. गिरफ्तार अपराधी में बिहार के थाना बोध गया के धनवा गांव निवासी रामबली सिंह का पुत्र गौतम सिंह शामिल है. जबकि फरार […]

हुसैनाबाद. जपला-नबीनगर मुख्य पथ के एसबीएस कॉलेज के समीप से सोमवार की रात हुसैनाबाद पुलिस ने 400 पाउच शराब व एक बाइक के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया. गिरफ्तार अपराधी में बिहार के थाना बोध गया के धनवा गांव निवासी रामबली सिंह का पुत्र गौतम सिंह शामिल है.

जबकि फरार अपराधी हुसैनाबाद के कचरा गांव निवासी भूलन सिंह का पुत्र छोटू कुमार सिंह है. जानकारी के अनुसार हुसैनाबाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार महतो को गुप्त सूचना मिली की दो अपराधी शराब के साथ उक्त रास्ते से जा रहे हैं. डीएसपी ने इसकी जानकारी थाना प्रभारी ब्यास राम को दी. उन्होने इसकी सूचना रात्रि गश्ति में निकले एएसआइ उमाकांत तिवारी को दी. गश्ती दल उक्त स्थल पर पहुंच गयी. पुलिस ने देखा की एक बाइक पर सवार दो लोग आ रहे हैं.

पुलिस को देखते ही दोनों अपराधी बाइक व शराब छोड़कर भागने लगे. जवानों ने एक को धर दबोचा, जबकि एक अपराधी भागने में सफल रहा. इस संबंध में थाना प्रभारी ब्यास राम ने बताया की फरार युवक अपराधी छवि का है . इसके विरुध हुसैनाबाद थाना में कई मामले दर्ज है. वह पूर्व में भी जेल जा चुका है.उसकी भी गिरफ्तारी शीघ्र की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें