1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. jharkhand naxal news orgy of jjmp naxalites thrashed businessman out of his house hospitalized grj

Jharkhand Naxal News: झारखंड में नक्सलियों का तांडव, व्यवसायी को घर से निकालकर पीटा, अस्पताल में भर्ती

लातेहार जिले के गारू मुख्यालय के रिहायशी एरिया में शुक्रवार की देर रात नक्सली संगठन जेजेएमपी के हथियारबंद उग्रवादी आ धमके और व्यवसायी अयोध्या प्रसाद की जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने उनसे लेवी की मांग की थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Naxal News
Jharkhand Naxal News
ट्विटर

Jharkhand Naxal News: झारखंड में नक्सलियों का उत्पात जारी है. लातेहार के गारू थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाके में नक्सलियों ने तांडव मचाया. नक्सली संगठन जेजेएमपी के उग्रवादियों (JJMP Naxalites In Jharkhand) ने देर रात व्यवसायी अयोध्या प्रसाद की जमकर पिटाई कर दी. इसमें वे जख्मी हो गये हैं. अस्पताल में इन्हें भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही गारू पुलिस भी जांच में जुट गयी है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने लेवी के लिए व्यवसायी की पिटाई की है.

व्यवसायी अयोध्या प्रसाद अस्पताल में भर्ती

लातेहार जिले के गारू मुख्यालय के रिहायशी एरिया में शुक्रवार की देर रात नक्सली संगठन जेजेएमपी के हथियारबंद उग्रवादी आ धमके और व्यवसायी अयोध्या प्रसाद की जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने उनसे लेवी की मांग की थी. नहीं देने पर नक्सलियों ने उनके घर पर पहुंचकर उनकी पिटाई कर दी. इसमें वे जख्मी हो गये हैं. इसके बाद उन्हें गारू रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घर से बाहर निकालकर व्यवसायी को पीटा

झारखंड में नक्सलियों का तांडव थम नहीं रहा. गाहे-बगाहे वे अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं. लातेहार के गारू थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाके में लेवी के लिए नक्सलियों ने व्यवसायी अयोध्या प्रसाद की हथियार से जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि 7-8 की सं‍ख्या में हथियारबंद उग्रवादी व्यवसायी के घर देर रात पहुंचे थे. इस दौरान व्यवसायी अपने घर पर सोये हुए थे. तभी नक्सलियों ने व्यवसायी को घर से बाहर निकालकर पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान नक्सलियों ने नाराजगी दिखाते हुए उनसे पूछा कि मोबाइल स्विच ऑफ क्यों रखते हो. फिलहाल व्यवसायी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट : कृष्णा प्रसाद गुप्ता, गारू, लातेहार

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें