1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. while being photographed in koderma bihar trainee dsp service revolver fired friend died smj

कोडरमा में फोटो खिंचाने के दौरान बिहार के प्रशिक्षु डीएसपी के सर्विस रिवाल्वर से चली गोली, दोस्त की हुई मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कोडरमा घूमने आये बक्सर के प्रशिक्षु डीएसपी के सर्विस रिवाल्वर से गोली चलने से दोस्त की हुई मौत.
कोडरमा घूमने आये बक्सर के प्रशिक्षु डीएसपी के सर्विस रिवाल्वर से गोली चलने से दोस्त की हुई मौत.
फाइल फोटो.

Jharkhand News (कोडरमा) : झारखंड के कोडरमा जिला अतर्गत चंदवारा थाना क्षेत्र के जवाहर घाटी के पास शुक्रवार शाम को अचानक चली गोली से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान निखिल कुमार (25 वर्ष) निवासी बेऊर पटना, बिहार के रूप में हुई है. घटना बिहार के बक्सर के प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार के सर्विस रिवाल्वर से चली गोली से हुई. घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति है. देर रात इस मामले को लेकर ऊहापोह की स्थिति बनी हुई थी.

पुलिस के सीनियर अधिकारी खुद मामले की जांच कर रहे थे. प्रशिक्षु डीएसपी व उनके एक दोस्त से पुलिस पूछताछ की तैयारी कर रही थी. बता दें कि सिमरी थाना के प्रभार में हैं प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार. दो दिन की छुट्टी पर बक्सर से निकले थे प्रशिक्षु डीएसपी.

जानकारी के अनुसार, बिहार के बक्सर जिले के प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार निजी वाहन से अपने तीन दोस्तों को लेकर कोडरमा के तिलैया डैम घूमने आये थे. डैम में घूमने के बाद सभी जवाहर घाटी के किनारे हसीन वादियों में फोटो क्लिक कर रहे थे. बताया जाता है कि उनका दोस्त सौरभ कुमार डीएसपी का सर्विस रिवाल्वर हाथ में लेकर एक्शन से फोटो क्लिक करवा रहा था. इसी दौरान अचानक गोली चल गई और पास खड़े निखिल को जा लगी.

निखिल को जख्मी अवस्था में डीएसपी आशुतोष व सौरभ लेकर सदर अस्पताल, कोडरमा पहुंचे. हालांकि, तब तक निखिल की मौत हो गयी थी. वहीं, एक अन्य दोस्त घटना के बाद से गायब है. सदर अस्पताल से तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को मिली. इसके बाद हड़कंप मच गया.

चंदवारा व तिलैया डैम ओपी की पुलिस घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची. डीएसपी मुख्यालय संजीव कुमार सिंह व अन्य प्रशिक्षु डीएसपी व उसके दोस्त को लेकर खुद देर रात घटनास्थल पर पहुंचे. डीएसपी मुख्यालय ने प्रभात खबर से बातचीत में बताया कि बिहार के प्रशिक्षु डीएसपी के रिवाल्वर से गोली चलने व इससे उनके एक दोस्त की मौत की घटना हुई है. घटना को लेकर प्रशिक्षु डीएसपी व उनके बचे दोस्त से पूछताछ की जायेगी. इसके बाद ही आगे कुछ बता सकते हैं.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें