1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. jharkhand news heavy collision in truck pcr van in koderma 4 policemen including asi injured grj

Jharkhand News : ट्रक-पीसीआर वैन में जोरदार टक्कर, एएसआई समेत चार पुलिसकर्मी घायल

टक्कर के बाद ट्रक चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया. वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे तिलैया थाना प्रभारी द्वारिका राम समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान काफी देर तक बाईपास में जाम लगा रहा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : टक्कर के बाद लगा जाम
Jharkhand News : टक्कर के बाद लगा जाम
फोटो- विजय शर्मा

Jharkhand News, कोडरमा न्यूज : झारखंड के कोडरमा जिले के झुमरी तिलैया थाना क्षेत्र के रांची-पटना रोड बाइपास स्थित रेलवे ओवरब्रिज के पास बुधवार की देर रात एक ट्रक ने पुलिस की पीसीआर वैन को टक्कर मार दी. हादसे में एक एसएसआई व तीन जवान घायल हो गए. एएसआई की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. टक्कर के बाद ट्रक चालक फरार हो गया.

घायलों की पहचान जमादार मांगी उरांव, जवान फलेन्द्र सिंह, जवान अशोक वान्द्र व चालक महेंद्र जायवाल के रूप में की गयी है. घायलों को बाईपास स्थित गीता क्लीनिक में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि टक्कर के बाद ट्रक चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया. हादसे के बाद काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही.

बताया जा रहा है कि कोडरमा कंट्रोल रूम वाहन संख्या (जेएच 12जी/1701) के चालक ने बाईपास में अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद उसकी टक्कर सामने से आ रहे एक ट्रक (संख्या जेएच12 के 9993) से हो गई. टक्कर के बाद ट्रक चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया. वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे तिलैया थाना प्रभारी द्वारिका राम समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान काफी देर तक बाईपास में जाम लगा रहा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें