1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. horrific road accident in koderma 1 died due to direct collision of truck and motorcycle srn

कोडरमा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर से 1 की मौत

थाना क्षेत्र के करमा चौक के समीप बुधवार को हुए सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोडरमा में भीषण सड़क हादसा
कोडरमा में भीषण सड़क हादसा
Social Media

थाना क्षेत्र के करमा चौक के समीप बुधवार को हुए सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक की पहचान इंदरवा छठ तालाब गली निवासी 18 वर्षीय प्रिंस कुमार पिता राजू यादव के रूप में हुई है. वहीं घायल की पहचान सचिन कुमार पिता सहदेव शर्मा निवासी झुमरी के रूप में की गयी है. घटन सुबह करीब 8:45 बजे हुई.

हादसे के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रांची-पटना रोड को जाम कर दिया. करीब डेढ़ घंटे तक सड़क जाम रहने की वजह से वाहनों की कतार लग गयी. बाद में पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया. जानकारी के अनुसार ट्रक (नंबर-एनएल 02क्यू-8841) कोडरमा से तिलैया की ओर आ रहा था. इसी दौरान ट्रक के आगे चल रही मोटरसाइकिल (नंबर जेएच-12ई-2160) को ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया.

टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार इंदरवा छठ तालाब गली निवासी प्रिंस कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि मोटरसाइकिल पर सवार दूसरा युवक सचिन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को स्थानीय लोगों ने तत्काल निजी क्लिनिक में भर्ती कराया. वहीं घटना के बाद भाग रहे ट्रक को स्थानीय लोगों ने पीछा कर बाइपास स्थित गायत्री क्लिनिक के समीप पकड़ा. इसके बाद तिलैया पुलिस ट्रक को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आयी.

इधर, घटना के बाद मृतक के परिजन व स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक पर कड़ी कार्रवाई व मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. जाम की सूचना पर थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह, सीआइ जितेंद्र कुमार आदि मौके पर पहुंचे. तत्काल सरकारी मुआवजा के तौर पर परिजनों को 10 हजार रुपये दिये गये, जबकि सरकारी प्रावधान के तहत अन्य मदद का आश्वसान दिया. इसके बाद जाम हटा. बताया यह भी जाता है कि मोटरसाइकिल पर सवार एक अन्य युवक घटनास्थल से 100 मीटर पहले उतर गया था. उसके उतरने के बाद दोनों युवक जैसे आगे बढ़ ट्रक ने चपेट में ले लिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें