23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नेपाल गये खूंटी के आठ युवक सकुशल लौट आये

खूंटी : नेपाल में फंसे खूंटी के सभी युवक सकुशल वापस लौट गये हैं. शनिवार रात लगभग दो बजे वे अपने घर पहुंचे. उनके वापस लौटने के बाद शहर में खुशी की लहर है. चार नवंबर को नेपाल के लिए निकले युवक वहां लगभग 10 दिनों से अधिक फंसे रहे. नेपाल कस्टम विभाग के हिरासत […]

खूंटी : नेपाल में फंसे खूंटी के सभी युवक सकुशल वापस लौट गये हैं. शनिवार रात लगभग दो बजे वे अपने घर पहुंचे. उनके वापस लौटने के बाद शहर में खुशी की लहर है.

चार नवंबर को नेपाल के लिए निकले युवक वहां लगभग 10 दिनों से अधिक फंसे रहे. नेपाल कस्टम विभाग के हिरासत में रहे राहुल साहू ने बताया कि उन्हें रास्ते में कोई चेकपोस्ट नहीं मिला था, जिसके कारण परमिट नहीं बनवा सके थे. नेपाल पुलिस ने मदद की बात कह कर उन्हें फंसा दिया. उन्हें नौ दिनों तक हिरासत में रखा.

काफी मुश्किल से छह लाख रुपये जमा करने के बाद उन्हें छोड़ा गया. उनकी दोनों कारें अभी भी नेपाल कस्टम विभाग के पास ही है. उत्तम कुमार ने बताया कि नेपाल पुलिस ने उनका कोई सहयोग नहीं किया. सचिन साहू ने बताया कि नेपाल में भारतीय मूल के कुछ व्यक्तियों ने काफी मदद की. जिसमें संजय शर्मा, संजय झा और भारतीय एंबेसी के परमजीत सिंह गुलाटी शामिल हैं. इसके अलावा जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और विदेश मंत्रालय ने भी सहयोग किया. युवकों ने सभी खूंटी वासियों का आभार प्रकट किया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें