1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jmm counter attacked on opposition says no dishonesty on allotment of land prt

Jharkhand News: विपक्ष के आरोपों पर JMM का पलटवार, कल्पना सोरेन की कंपनी को नियम के तहत हुआ भूमि का आवंटन

जेएमएम नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि मुख्यमंत्री की पत्नी कल्पना सोरेन की कंपनी सोहराय लाइवस्टॉक फॉर्म्स प्राइवेट लिमिटेड को नियम के तहत भूमि आवंटन किया गया है. इस प्रक्रिया में किसी प्रकार की अनियमितता नहीं बरती गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand News: विपक्ष के आरोपों पर JMM का पलटवार
Jharkhand News: विपक्ष के आरोपों पर JMM का पलटवार
Twitter

Jharkhand News, Ranchi: झामुमो ने पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास की ओर से लगाये गये आरोपों पर पलटवार किया है. झामुमो ने कहा है कि भाजपा बेतुकी बातें कर लोगों में भ्रम फैलाने और विकास में बाधा डालने का काम कर रही है. जनता द्वारा चुनी गयी सरकार को गिराने की साजिश रची जा रही है, लेकिन वह इसमें कभी सफल नहीं होगी.

मंगलवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों की ओर से पूछे गये सवाल पर केंद्रीय सदस्य सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि मुख्यमंत्री की पत्नी कल्पना सोरेन की कंपनी सोहराय लाइवस्टॉक फॉर्म्स प्राइवेट लिमिटेड को नियम के तहत भूमि आवंटन किया गया है. इसके लिए विज्ञापन निकाला गया था.

सारी प्रक्रियाएं पूरी करने के बाद अन्य लोगों के साथ इनकी कंपनी को भी प्लांट लगाने के लिए जमीन का आवंटन किया गया है. इस प्रक्रिया में किसी प्रकार की अनियमितता नहीं बरती गयी. आदिवासियों को आगे बढ़ता देखकर भाजपा के लोगों को परेशानी हो रही है.

झामुमो के केंद्रीय सदस्य सुप्रियो भट्टाचार्य बोले

  • सरकार गिराने की साजिश रच रही भाजपा, कभी सफल नहीं होंगे

  • रघुवर दास ने अपने शासनकाल में बेटे व करीबियों को टाटा कंपनी में नौकरी दिलायी

  • मोमेंटम झारखंड की गड़बड़ियों का खुलासा करेगी हेमंत सरकार

मोमेंटम झारखंड की गड़बड़ियों का होगा खुलासा

श्री भट्टाचार्य ने पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पर अपने शासनकाल में अपने बेटे व करीबियों को टाटा कंपनी में नौकरी देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि रघुवर दास के शासनकाल में मोमेंटम झारखंड के तहत बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की गयी थी.

झामुमो और हेमंत सरकार अब उन गड़बड़ियों का खुलासा करेगी. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अगले 25-30 वर्ष तक झामुमो की सरकार रहेगी. बिजली संकट के सवाल पर श्री भट्टाचार्य ने कहा कि यह पूरे देश में चल रहा है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें