1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamtara
  5. jharkhand news refusing to do prostitution husband shaved head of the second wife took her out of the house victim seeking justice grj

Jharkhand News : देह व्यापार करने से किया इनकार, तो पति ने पत्नी का मुंडवाया सिर, घर से निकाला

ससुराल में उसे तरह-तरह की यातनाएं दी जाने लगीं. देह व्यापार में उतरने के लिए उकसाया जा रहा था. उसके के इनकार करने पर उसके पति ने पहली पत्नी के साथ मिलकर सिर के बाल और आंख की भौंह मुड़वा दी. पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : देह व्यापार करने से  इनकार करने पर मुंडवाया सिर
Jharkhand news : देह व्यापार करने से इनकार करने पर मुंडवाया सिर
प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand News, जामताड़ा न्यूज (विद्यासागर) : देह व्यापार करने से इनकार करने पर महिला का सिर उसके पति ने ही मुंडवा दिया. घटना करमाटांड़ थाना क्षेत्र के बरमुंडी गांव की है. इसके बाद उस महिला ने करमाटांड़ थाना पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई. पीड़िता का आरोप है कि 11 माह पूर्व करमाटांड़ थाना क्षेत्र के बरमुंडी गांव निवासी मुस्तकीम अंसारी के साथ निकाह हुआ था. बरमुंडी स्थित ससुराल आने पर पता चला कि पति मुस्तकीम अंसारी पूर्व से ही शादी शुदा है. साथ ही इसके सात बच्चे भी हैं.

पीड़िता के अनुसार ससुराल आने पर जब उसे पता चला कि उसका पति शादीशुदा है और सात बच्चों का पिता है. इस कारण वहां से अपने मायके लौट गयी, लेकिन उसका पति समझा-बुझाकर फिर से उसे बरमुंडी ले आया. इसके बाद वह अपनी ससुराल में रहने लगी, लेकिन ससुराल में उसे तरह-तरह की यातनाएं दी जाने लगीं. देह व्यापार में उतरने के लिए उकसाया जा रहा था. उसके के इनकार करने पर उसके पति ने पहली पत्नी के साथ मिलकर सिर के बाल और आंख की भौंह मुड़वा दी. पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई है. आपको बता दें कि ये महिला गोड्डा जिले की रहने वाली है.

पूरे मामले में थाना प्रभारी रोशन कुमार ने बताया कि महिला घर से निकाल देने का आरोप अपने पति पर लगायी है. लिखित आवेदन देने के बाद पूरे मामले की जांच की जायेगी. फिलहाल महिला के मायके को पूरे मामले की जानकारी दे दी गयी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें