25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जीरो एक्सीडेंट का लक्ष्य:एमडी

जमशेदपुर: टाटा स्टील को तीन साल में जीरो एक्सीडेंट वाली कंपनी बनाने के लक्ष्य के साथ काम करना है. इसके लिए सबको मेहनत करनी है और प्रबंधन का सहयोग करना है. यह बात टाटा स्टील के नये एमडी टीवी नरेंद्रन ने कही. वे शुक्रवार को एमडी ऑनलाइन के जरिये सभी पदाधिकारियों, कर्मचारियों तथा देश-विदेश में […]

जमशेदपुर: टाटा स्टील को तीन साल में जीरो एक्सीडेंट वाली कंपनी बनाने के लक्ष्य के साथ काम करना है. इसके लिए सबको मेहनत करनी है और प्रबंधन का सहयोग करना है. यह बात टाटा स्टील के नये एमडी टीवी नरेंद्रन ने कही. वे शुक्रवार को एमडी ऑनलाइन के जरिये सभी पदाधिकारियों, कर्मचारियों तथा देश-विदेश में स्थित सेंटर के कर्मचारियों से रू-ब-रू हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि कंपनी को सुरक्षित बनाना है. उन्होंने मंदी के हालात की भी जानकारी दी. उनके साथ ग्रुप एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर फाइनांस व कॉरपोरेट कौशिक चटर्जी भी थे.

शहर की सड़कें खराब
डब्ल्यूआरएम के कमेटी मेंबर राजेश कुमार ने कहा कि शहर की सड़कें खराब हो चुकी हैं. जुस्को की मेंटेनेंस व्यवस्था को दुरुस्त करने की जरूरत है. इस पर एमडी ने कहा कि पहल शुरू होगी, जो सबको दिखायी देगी.

अधिकारियों को जानकारी दें
एचएसएम के शेखर पॉल ने बताया कि प्लांट में जो रिपेयरिंग का एआरसी है, वह गलत है. इस पर ध्यान देना चाहिए ताकि मेंटेनेंस का काम बेहतर हो सके.बेहतर मॉनीटरिंग की जरूरत है. इस पर एमडी ने कहा कि लोग मैनेजमेंट के आला अधिकारियों को जानकारी दें. जानकारी देने वाले की गोपनीयता और अवार्ड, दोनों की व्यवस्था की जायेगी.

री-ऑर्गेनाइजेशन का मुद्दा उठा
एचएसएम के एमआर भट्टाचार्जी ने अपने विभाग के लंबित री-ऑर्गेनाइजेशन के मसले का हल निकालने की मांग की. एमडी ने कहा कि इस पर जरूर बात होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें