38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दोस्त की हत्या कर शव के बारह टुकड़े करने का आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर/किरीबुरू. दिल्ली के महरौली में दोस्त विपिन जोशी की हत्या कर शव के 12 टुकड़े कर फ्रीज में रखने के मामले के आरोपी सोनारी नया लाइन निवासी बादल मंडल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने राउरकेला पुलिस की मदद से बादल को राउरकेला के सेक्टर-15 में उसके रिश्तेदार के यहां […]

जमशेदपुर/किरीबुरू. दिल्ली के महरौली में दोस्त विपिन जोशी की हत्या कर शव के 12 टुकड़े कर फ्रीज में रखने के मामले के आरोपी सोनारी नया लाइन निवासी बादल मंडल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली पुलिस ने राउरकेला पुलिस की मदद से बादल को राउरकेला के सेक्टर-15 में उसके रिश्तेदार के यहां से गिरफ्तारी की है. बादल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस उसे कोर्ट ले गयी. कोर्ट में प्रस्तुत कर बादल को ट्रांजिड रिमांड पर दिल्ली ले गयी. बादल की गिरफ्तारी की सूचना पुलिस ने उसके परिजनों को दे दी है.
आधारकार्ड से पुलिस बादल तक पहुंची थी. दिल्ली के महरौली थानांतर्गत एक घर में नौ अक्तूबर को विपिन जोशी की हत्या कर लाश फ्रीज में बंद करने की घटना में जुटी दिल्ली पुलिस को बादल मंडल का आधारकार्ड हाथ लगा था. आधारकार्ड में बादल का पता सोनारी मिला, जिसके बाद तलाश में दिल्ली पुलिस शहर आयी थी.
दोनों होटल में करते थे काम
पुलिस के मुताबिक विपीन कुमार जोशी और बादल दोनों दिल्ली में एक ही कमरे में रहते थे. दोनों दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में काम करते थे. नौ अक्तूबर को घटना के दिन विपीन बादल के घर आया था. बादल की पत्नी घर से बच्चों के साथ मायके गयी हुई थी. बादल और विपीन दोनों ने शराब पी. दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद बादल ने नशे में विपीन की हत्या कर लाश टुकड़ा कर घर की फ्रीज में रख घर बाहर से बंद कर चला गया. इधर, काफी देर तक विपीन के घर नहीं लौटने पर परिवार वालों ने खोजबीन की. खोजबीन में विपीन का भाई बादल के घर गया. घर में ताला बंद देखा. विपीन के भाई ने जानकारी दिल्ली के महरौली थाना की पुलिस को दी. पुलिस ने तलाशी के क्रम में बादल के दिल्ली वाले घर का ताला तोड़कर तलाशी ली, तो लाश फ्रीज में मिली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें