1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. vijayadashamis happiness turned into mourning road accident in hazaribagh death ramgarh auto jharkhand gur

Road Accident : विजयादशमी की खुशी मातम में बदली, बहन को ससुराल से लाने जा रहे भाई की सड़क हादसे में मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Road Accident : सड़क हादसे में एक की मौत
Road Accident : सड़क हादसे में एक की मौत
फाइल फोटो

Road Accident : बड़कागांव (संजय सागर) : हजारीबाग जिले के बड़कागांव -उरीमारी रोड स्थित जोभिया घाटी में ऑटो पलटने से विमल कुमार महतो की मौत हो गयी, जबकि चालक विवेक सिंह बुरी तरह घायल हो गया. इससे इलाके में विजयादशमी की खुशी मातम में बदल गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. विमल अपनी बहन को ससुराल से लाने जा रहा था. इसी दौरान सड़क हादसे में उसकी मौत हो गयी.

हजारीबाग जिले में हुए इस सड़क हादसे में मृतक व घायल चालक की पहचान रामगढ़ जिले के भुरकुंडा स्थित लारी गांव के रूप में की गयी है. मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़ जिले के लारी निवासी बालेश्वर महतो के पुत्र विमल कुमार महतो (28 वर्ष) व चालक विवेक सिंह (पिता- रघुनंदन सिंह) ऑटो नंबर (जेएच 01सी एच 2022) से बड़कागांव तेलिया तेरी निवासी ईश्वर दयाल महतो के यहां अपनी बहन गुंजा कुमारी को लेने आ रहा था. इसी दौरान जोभिया घाटी में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इससे विमल कुमार महतो व विवेक सिंह बुरी तरह घायल हो गया. घायल अवस्था में ही बड़कागांव हॉस्पिटल लाने के क्रम में रास्ते में ही विमल की मौत हो गयी.

बताया जाता है कि चालक विवेक सिंह खुद हिम्मत जुटाते हुए घायल व्यक्ति को ऑटो से निकालकर रोड पर लाया. दूसरी गाड़ी वालों को आरजू विनती कर हॉस्पिटल लाया. तब तक विमल की मौत हो चुकी थी. इसकी सूचना बड़कागांव पुलिस को दी गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. जब इस घटना की सूचना विमल की बहन को मिली, तो उसका रो-रो कर बुरा हाल है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें