1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. two children bathing in the river were washed away in the flood no clue has been found hazaribagh jharkhand gur

नदी में नहा रहे दो बच्चे बाढ़ में बहे, नहीं मिल सका है सुराग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटना से आहत परिजन
घटना से आहत परिजन
प्रभात खबर

बरकट्ठा : हजारीबाग जिले के बरकट्ठा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कोनहराखुर्द मस्जिद टोला के दो बच्चे नदी में नहाने के दौरान आयी बाढ़ में बह गये हैं. काफी खोजबीन के बाद भी इनका सुराग नहीं मिल सका है. घटना के बाद दोनों बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बताया जाता है कि ग्राम कोनहराखुर्द निवासी मुनाजिर अंसारी का पुत्र फैजान अंसारी (09 वर्ष) नदी में नहाने गया था. इस दौरान अचानक बाढ़ आ गयी और वह पानी में बहने लगा. इसके साथ नहा रहा दिलबर अंसारी (10 वर्ष) उसे बचाने के क्रम में खुद भी पानी में डूब गया. मौके पर मौजूद दिलबर अंसारी की बहन जेबा खातून ने घर आकर परिजनों को इसकी जानकारी दी.

ऐनुल अंसारी की दो पुत्री और एक पुत्र दिलबर अंसारी है, जो पानी की तेज धार में बह गया. मुनाजिर अंसारी की एक पुत्री और दो पुत्रों में फैजान अंसारी नदी में बह गया है. प्रत्यक्षदर्शी दिलबर अंसारी की बहन जेबा खातून (12 वर्ष) ने बताया कि मस्जिद टोला के पांच -छह बच्चे घर के पीछे बरसोती नदी में सुबह 11 बजे के करीब नहाने गये थे. इसी बीच घंघरी गांव की ओर से अचानक नदी में तेज बाढ़ आ गयी. इसमें मेरा भाई और फैजान अंसारी बह गये. घटना के बाद दोनों बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें